दमोह: बिना मास्क लगाए ‘रोड शो’ में दिखे ‘कमलनाथ’, वहीं सीएम शिवराज ने रोडशो किया निरस्त

kamalnath damoh roadshow

दमोह। मध्यप्रदेश में तेज़ी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच  दमोह उपचुनाव में धड़ल्ले से चुनावी सभाएं व भारी भीड़ के साथ रोडशो और रैलियां चल रही। दमोह में उपचुनाव अपने अंतिम छोर पर है बस सिर्फ तीन दिन के बाद दमोह के मतदाता राहुल सिंह और अजय टंडन की जीत का फ़ैसला कर देंगे। हाल ही में इस बीच आज बुधवार को दो बड़े राजनैतिक दलों का रॉडशो दमोह में होना था। जिसमे कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीजेपी ने अपना रोडशो निरस्त कर दिया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जहां अपना रोडशो का कार्यक्रम निरस्त किया तों वही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा दी है। कमलनाथ दमोह में कांग्रेस पार्टी का शक्ति प्रदर्शन करते हुए ये भूल गए की कोरोना संक्रमण ज़िले और प्रदेश में किस तेज़ी से बढ़ रहा है।

kamalnath without mask
बिना मास्क लगाए कमलनाथ

kamalnath damoh news
बिना मास्क लगाए कमलनाथ की तस्वीरें


बिना मास्क लगाए दिखे कमलनाथ: 

दमोह में कांग्रेस के रोडशो के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ बिना मास्क लगाए दिखे, कमलनाथ रोडशों के दौरान कोरोना से वेफीक्र मास्क से अपना चेहरा तक नहीं ढंके है। जब प्रदेश के साथ साथ दमोह में कोरोना का संक्रमण जिस तेज़ी से बढ़ रहा है ऐसे में कमलनाथ की बढ़ी लापरवाही देखने को मिली। इतना ही नहीं रोडशाे में मौजूद समर्थकों ने भी मास्क से अपना चहरा नहीं ढंका है। जो साफ तौर पर कोरोना संक्रमण को न्योता देने वाला कदम है. कोविड संक्रमण के बढ़ते मामलों की बीच इसका असर जनता के विरोध से जगह जगह देखा भी जा रहा।

दमोह: बिना मास्क लगाए रॉडशो में दिखे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ‘कमलनाथ’, कोरोना संक्रमण के बढते मामलों के बीच कमलनाथ की बढ़ी लापरवाही देखने को मिली। #DamohByElection #KamaNath #Damoh #DamohUpchunav #Roadshow pic.twitter.com/WOZXMyFLPJ

— Damoh Today (@damohtoday) April 14, 2021

जहां राजनैतिक दल दमोह की जनता की परवाह किए बगैर धड़ल्ले से चुनावी प्रचार के जुटे हुए है। वहीं इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की ओर से एक अच्छी पहल देखने को मिली जिसमे उन्होने कोरोना के बढ़ते खतरे को देख दमोह में अपना रोडशो निरस्त कर दिया।

सीएम शिवराज ने रोडशो निरस्त की वजह: 

मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सीएम शिवराज ने दमोह में अपना रोडशो का कार्यक्रम निरस्त कर दिया है। सीएम शिवराज ने भोपाल से ही दमोह के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि मैं दमोह आपके बीच आने वाला था। लेकिन इन हालात को देखते हुए मैं नहीं आ पा रहा हूँ। मुझे ऑक्सीजन रेमडेसिविर इंजेक्शन आदि की व्यवस्था करनी है। लेकिन मैं आपको पूरा विश्वास दिलाता हूँ कि मैं भले ही आपके पास मौजूद न हूँ। लेकिन मैं दमोह के विकास का आपको वचन देता हूँ आप बीजेपी को ही वोट दें। 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन कोरोना पॉजीटिव हुए

आपके बता दे जहां पूरे प्रदेश में कोरोना के बढते संक्रमण को देखते हुए और रोकथाम के लिय 60 घण्टे का लॉकडाउन लगाया गया है वही पूरे प्रदेश में केवल दमोह ही मात्र ऐसा शहर है जहां किसी भी प्रकार का लॉकडाउन नहीं लगा। 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button