दमोह: पत्नी की हत्या कर शव के साथ रात भर सोता रहा पति, सुबह पुलिस ने आकर जगाया तो उड़ गए होश

damoh crime news

दमोह। दमोह में हैवानियत की सारी हदें पार कर देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक एक सनकी युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर रातभर शव के साथ  सोता रहा, सुबह लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे शव के साथ सोते हुए जगाकर दरवाजा खुलवाया और हिरासत में लिया है।


जानकारी के अनुसार इस वारदात को शुक्रवार देर रात दमोह जिले के गांव छपरा में अंजाम दिया गया है। 38 वर्षीय कमलेश आदिवासी घर आया था। लक्ष्मी ने पति को खाना परोसा था। इसके बाद दोनों सो गए थे। सुबह करीब 7.30 बजे तक लक्ष्मी सोकर नहीं उठी और कमरे के दरवाजे बंद थे। तब यह देख सास-ससुर ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज सुनाई नहीं देने पर सास ने खिड़की से झांक कर कमरे में देखा तो वह दंग रह गई। कमरे में खून से लथपथ लक्ष्मी का शव पड़ा हुआ था और पति कमलेश बाजू में ही आराम से सो रहा था।


लोगों ने इसकी सूचना हटा टीआई श्याम बेन, एसडीओपी भावना दांगी को इन्होनें मौके पर पहुंचकर पुलिस ने खिड़की से आवाज लगाकर कमलेश को जगाया। दरवाजा खुलते ही कमलेश को हिरासत में ले लिया। शव का पंचनामा बनाया गया। पुलिस ने आरोपी कमलेश से पूछताछ की। लेकिन वह पूरे समय गुमसुम बना रहा। किसी भी बात का जवाब नहीं दिया। फ़िलहाल हत्या की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस जांच में सामने आया कि लक्ष्मी की हत्या मसाला पीसने वाले सिल को गर्दन पर मारकर की गई है। कमरे की दीवारों में पर खून के छींटे मिले हैं। वहीं पूरे कमरे में खून पड़ा था। बताया जा रहा है कि आरोपी कमलेश सनकी है। सनक के चलते ही उसने वारदात को अंजाम दिया होगा।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button