दमोह के बृजेश बृज ने देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज़ के लिए गाया ‘हनुमान चालीसा’, तेज़ी से हुआ वायरल!

brajesh braj hanuman chalisa

दमोह।  अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण भूमिपूजन के बीच दमोह के गायक बृजेश बृज ने देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी  T-Series  के लिए अपना हनुमान चालीसा रिकॉर्ड किया गया जिसे लॉन्च किया गया है, 6 मिनट 30 सेकंड के हनुमान चालीसा को गायक ब्रजेश ब्रज ने आवाज दी है और खुद ही कंपोज किया है।

इस दौरान एक दिन में ही उनके गाए चालीसा को 3 लाख से भी ज्यादा व्यूअरशिप मिल गई है। यू ट्यूब प्लेटफॉर्म पर इस हनुमान चालीसा को तेजी से सुना जा रहा है। यूट्यूब के अलावा हनुमान चालीसा का ऑडियो वर्जन Jio Saavn, Gaana, जैसे म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर भी उपलब्ध हैं। आपको बता दें इससे पहले बृज तीन संगीत एल्बम तैयार कर चुके हैं। उन्हाेंने करीब चार साल पहले उज्जैन के महाकुंभ में महाकाल की गाथा को लेकर एक गान तैयार किया था। जिन्हें बहुत सुर्खियाँ मिलीं थीं।


दमोह के बिलवारी मोहल्ला निवासी बृजेश बृज ने बताया कि उन्होंने देशराग शैली में वे हनुमान चालीसा गाया है और उसे इंदौर और मंडलेश्वर के आसपास के स्थानों पर फिल्माया था।

उन्होंने बताया कि टीम की श्रृंखला ने हनुमान चालीसा को अयोध्या में भूमिपुजन के बाद लॉच करने की योजना बनाई , जिसके कारण कंपनी ने शनिवार को हनुमान चालीसा लॉन्च किया है।  बृज के मुताबिक अयोध्या में भूमिपुजन के बाद लोगों का रुझान भक्तिमय चीजों की तरफ ज्यादा हो रहा है, ऐसे में हनुमान चालीसा की व्यूअरशिप ने काम कर दिया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button