दमोह: कमलनाथ ने बोला शिवराज सरकार पर बड़ा हमला कहा सौदेबाजी, इस चुनाव का बड़ा मुद्दा है!

kamalnath in damoh
पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ

दमोह। प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार जोरों पर हैं, कांग्रेस ने अजय टंडन का नाम इस सीट से उम्मीदवार के रूप में घोषित किया है, इसलिए नामांकन पत्र दाखिल करने और कार्यकर्ताओ समर्थकों में जोश भरने मध्य प्रदेश के पीसीसी चीफ कमलनाथ आज दमोह (Damoh) आगमन पर थे इस दौरान उन्होंने आगामी उपचुनाव को देखते हुए, कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (ajay tandon) के समर्थन में  एक आम सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।


kamalnath in damoh

कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज जब तक झूठ नहीं बोलते, तब तक उनका खाना नहीं पचता है। शिवराज सिंह घोषणा वीर है, वे घोषणा करने में बड़े माहिर हैं, उन्होने कहा कि देश के किसानों पर जबरन ये नया कृषि बिल थोपा जा रहा, मोदी सरकार हर जगह निजीकरण कर रही है, वही कमलनाथ (Kamalnath) ने कहा कि प्रदेश में मिलावटखोरों के खिलाफ युद्ध कांग्रेस की सरकार ने ही छेड़ा था। मैंने अपनी नीति और नियत दिखाकर क्या प्रदेश में कोई गुनाह किया था।


कमलनाथ ने कहा की विधानसभा में ख़ुद बीजेपी ने यह माना था कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान किसानों की कर्ज माफी हुई है। वही सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज घोषणा के मास्टर हैं। बीजेपी की कलाकारी की पहचान अब युवाओं को करनी होगी।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button