दमोह उपचुनाव: BJP और Congress ने स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी कि, सिंधिया को लेकर दोनों दलों में मचा घमासान

jyotiraditya scindia damoh by election 2021
बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

दमोह। दमोह उपचुनाव 2021: दमोह विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव के लिए सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने मंगलवार को अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है, जिसके बाद से ही दोनो पार्टियों के बीच घमासान मचा हुआ हैं, 


आपको बता दें कि कांग्रेस ने पिछले साल “कमलनाथ” की सरकार गिराने में मुख्य भूमिका निभाने वाले “ज्योतिरादित्य सिंधिया” (Jyotiraditya Scindia) पर जमकर निशाना साधा, जबकि बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची से यह स्पष्ट होता है कि इस पार्टी में कितनी अंदरूनी गुटबाजी चल रही है।


कांग्रेस ने सिंधिया पर साधा निशाना:


एमपी कांग्रेस (MP Congress) के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि ”BJP की स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया (Scindia) को 10वें स्थान पर जगह दी गई है, जबकि पिछले साल नवंबर में हुए मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव (By Election) के लिए सिंधिया को 10वें स्थान पर रखा गया था। भाजपा (सिंधिया को) दस नंबरी साबित कर रही है।


ये भी पढ़ें: भाई सतीश नायक के ‘भाजपा’ में शामिल होने के बाद कांग्रेस नेता ‘मुकेश नायक’ ने दिया बड़ा बयान


भाजपा ने किया पटलबार:


वहीं एमपी बीजेपी (MP Bjp) के सचिव एवं प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बताया कि कांग्रेस की स्टार प्रचारकों (Star Campaigners) की सूची से यह पता चलता है कि इस पार्टी में गुटबाजी है। अग्रवाल ने कहा, ”कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह को शामिल नहीं किया है। 


इसके अलावा, कांग्रेस की इस सूची में प्रदेश के पूर्व मंत्रियों विजयलक्ष्मी साधौ एवं बृजेन्द्र सिंह और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति को भी जगह नहीं दी गई है. ये सभी मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के दावेदार थे, लेकिन पार्टी ने कमलनाथ को ही नेता प्रतिपक्ष बनाया. उन्होंने कहा, ”इससे अब साबित होता है कि कांग्रेस के अंदर कितनी गुटबाजी है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button