दमोह उपचुनाव में वोट मागंने गए, बीजेपी विधायक को पब्लिक ने सुनाई खरी-खोटी!

damoh upchunav bjp mla viral video

दमोह। दमोह उपचुनाव के लिए वोटिंग 17 अप्रैल को होनी हैं,लेकिन जैसे जैसे तारीख़ नज़दीक आ रही है वैसे ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जारी है। राजनीतिक पार्टियों के अलावा अब क्षेत्र की जनता भी प्रत्याशियों को कड़ा जवाब देने में पीछे नहीं है।


दरासल ये ताज़ा मामला दमोह विधानसभा (Damoh Assembly) क्षेत्र का जहां चुनाव प्रचार के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो (Viral video) में बड़ा मलहरा से बीजेपी विधायक प्रद्युम्न सिंह अपने चचेरे भाई के साथ चुनाव प्रचार कर रहे थे, इसी दौरान भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह का प्रचार करने वह ग्राम बालाकोट पहुंचे जहां गांव के लोगों ने प्रचार के दौरान खरी खोटी सुना दी।

साथ ही यह भी कह दिया कि एक बार राहुल सिंह को दमोह विधानसभा से चुनाव जितवाया था। उन्होंने हमारे वोट को ही बेच दिया, जनता के इसका जवाब देगी, लोगों के बढ़ते आक्रोश को देख प्रद्युम्न सिंह (Pradhuman Singh) ने वायरल वीडियो में मोबाइल का कैमरा बंद करने का इशारा करते भी दिखाई दे रहे हैं।


उपचुनाव के लिए वोट मागंने गए, बीजेपी विधायक को पब्लिक ने सुनाई खरी-खोटी!#DamohByElection #Damoh #MadhyaPradesh #ViralVideo pic.twitter.com/Q7GcI1lxKd

— Damoh Today (@damohtoday) April 2, 2021


जब बड़ा मलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह से इस मामले में उनकी प्रतिक्रिया चाही तो, उन्होंने कहा कि वहां बिकाउ टिकाउ वाली बात किसी ने नहीं की साथ ही उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव (By-Election) है, हमें इन सब चीजों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जनता तो कभी भी कुछ भी बातें कहती रहती हैं। वह किसको वोट दे रहे या किसको वोट नहीं दे रहे हैं, यह उन पर निर्भर करता है।


ये भी पढ़े : दमोह उपचुनाव से पहले हुआ ‘डिप्टी कलेक्टर’ का ट्रांसफर कांग्रेस ने उठाए सवाल


कांग्रेस ने साधा निशाना:


वहीं इस मामले पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इसे मुद्दा बना लिया किसान कांग्रेस के अध्यक्ष नितिन मिश्रा ने राहुल सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि आप घर में बैठ कर भले ही कुछ बताते रहे पर दमोह की जनता आपको जानती है, इसलिए आपको जबाब मिल रहे हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button