तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने तीन टू-व्हीलर को मारी टक्कर, एक महिला की मौत, अन्य घायल!

damoh accident news


सागर। Road Accident In Garhakota: बीती रात एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी चालक ने तीन टू-व्हीलर वाहनों को टक्कर मारकर फरार हो गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हैं। यह घटना गुरुवार को सागर-दमोह रोड (Sagar-Damoh Road) पर गढ़ाकोटा के पास की है। रात में अंधेरा होने की कारण बोलेर की रफ्तार अधिक होने से घायलों में से कोई भी बोलेरो गाड़ी का नंबर नहीं देख पाया है।


गढ़ाकोटा पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ केस दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है। गढ़ाकोटा पुलिस ने बताया कि सागर की ओर से आ रहीं एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी चालक रात के अंधेरे में तीन टू-व्हीलर गाड़ियों को टक्कर मारते हुए दमोह की ओर भाग गया। 

इस हादसे में बाइक से परिवार के साथ जा रहे दमोह की सिविल वार्ड 6 सुभाष कॉलोनी निवासी भोला पिता दामोदर पटेल (26) और उनका डेढ़ साल का बेटा यश पिता भोला पटेल गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि भोला की पत्नी आरती पटेल ने मौके पर ही दम तोड़ा दिया। वहीं एक अन्य बाइक पर सवार सानौधा के गिरवर गांव में रहने वाले माखन पिता शंकर लाल सहित एक अन्य भी इस हादसे में घायल हो गए। घायलों ने पुलिस को बताया कि बोलेरो गाड़ी की रफ्तार इतनी अधिक थी कि वे हादसे के बाद उसका नंबर तक नहीं देख पाए। घटना की सूचना मिलते ही गढ़ाकोटा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। 

प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि अज्ञात बोलेरो चालक पर धारा 279, 337 और 304बी के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस हाईवे के आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल कर वाहन चालक की तलाश कर रही है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button