टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडेय और उसकी मां को गिरफ्तार किया गया, मामा के घर में घुस मचाया था उत्पात

TV actress Chahat Pandey and her mother arrested in Damoh

दमोह | टीवी एक्ट्रेस चाहतमणि पांडेय और उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चाहत और उनकी मां पर मामा के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप है। दोनों ने  मामा के घर में न सिर्फ तोड़फोड़ की है, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की है। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद बुधवार शाम को कोर्ट में पेश किया, उसके बाद मां-बेटी को जेल भेज दिया गया।

दमोह जिले के कोतवाली पुलिस ने चाहत पांडेय और उसकी मां भावना पांडेय के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। चाहत की मां पर आरोप है कि उसने एक सप्ताह पहले ही अपने भाई के घर में जाकर गाली-गलौज कर धमकी दी थी। उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था। मां-बेटी घटना के बाद से फरार चल रही थी। मंगलवार की रात चाहत और उसकी मां ने फिर से मामा के घर में घुस बवाल मचाया था। पुलिस ने बुधवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, इस घटना में अभिनेत्री चाहत पांडेय के 2 नाबालिग भाई भी शामिल थे। कोर्ट ने नाबालिग भाइयों को राहत देते हुए जेल नहीं भेजा।

क्या है मामला :

पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार रात की है। अभिनेत्री चाहतमणि पांडेय, उसकी मां और 2 नाबालिग भाइयों ने मामा तनुश पाराशर के घर पहुंचे। चाहत के परिवार के लोगों ने मामा और उनकी पत्नी के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। साथ ही उनके घर में तोड़फोड़ की। इस दौरान चाहत ने सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। पूरी घटना को पीड़ित पक्ष ने मोबाइल में कैद किया है। पुलिस के सामने मामा ने इसी सबूत को पेश किए, तब जाकर मां-बेटी की गिरफ्तारी हुई। मामी ने मां-बेटी पर दूसरी बार एफआईआर की है।

Chahat Pandey Damoh
TV actress Chahat Pandey | Photo : Social Media

दरअसल, चाहत पांडेय के मामा के कोई बच्चे नहीं हैं। उन्होंने किसी और को गोद ले लिया है। चाहत की मां चाहती हैं कि उनके भाई उन्हीं के बच्चों को गोद लें। उनके बच्चों को गोद नहीं लेने पर चाहत और उसकी मां लगातार मामा को धमकी दे रही हैं। चाहत की मां को लगता है कि दूसरे बच्चे को गोद लेने की वजह से भाई की सारी संपत्ति उसकी हो जाएगी।

वीडियो देखें :


दमोह न्यूज़  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक लाइक और ट्विटर  पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार  पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button