जयंत मलैया ने की प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात नोटिस का दिया जवाब

jayant malaiya vd sharma meeting

भोपाल। दमोह उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद से ही प्रदेश का सियासी माहौल गर्म रहा वहीं संगठन के निशाने पर आए पूर्व वित्त मंत्री और पार्टी के वरिष्ट नेता जयंत मलैया ने शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) से मुलाकात की इस दौरान मलैया ने पार्टी की ओर से भितरघात को लेकर जारी नोटिस पर अपना पक्ष रखा।


हालांकि मलैया और वीडी शर्मा के बीच हुई बातचीत का पूरा ब्यौरा तो सामने नहीं आया लेकिन दोनों की मुलाकात की जो तस्वीर सामने आई उसमें तल्खी साफ तौर पर नजर आ रही है। दोनों ही नेताओं के चेहरे से मुस्कुराहट गायब दिखी।


आपको बता दें कि भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी की हार के बाद जयंत मलैया (Jayant Malaiya) और उनके परिवार पर पार्टी से भितरघात के आरोप लगाए गए थे इसी शिकायतों के बाद पार्टी संगठन ने जयंत मलैया को नोटिस (Notice) दिया था। वहीं उनके बेटे सिद्दार्थ मलैया और उनके पांच समर्थक मंडल अध्यक्षों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था।


मलैया को नोटिस दिए जाने पर बीजेपी के नेताओ ने किया था विरोध:


जयंत मलैया को नोटिस दिए जाने पर पार्टी के नेताओ ने भारी विरोध किया इसमें पाटन के विधायक अजय विश्नोई और प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री एवं राज्य योजना आयोग के पूर्व अध्यक्ष हिम्मत कोठारी और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदले भी जयंत मलैया के पक्ष में खुलकर दिखाई दिए थे। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने अप्रत्यक्ष रूप से मलैया को हार का जिम्मेदार ठहराया था।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button