‘जयंत मलैया’ का इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘वायरल वीडियो’ जमकर मचा रहा है धूम!

jayant malaiya damoh
दमोह। दमोह उपचुनाव की सरगर्मी के बीच जहां अटकलें लगाई जा रही थी की पूर्व वित्तमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया पार्टी ने नाराज है इन सारी अटकलों पर मलैया के इस विडियो ने तरह तरह की सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

वायरल विडियो में मलैया साफ साफ कहते नज़र आ रहे हैं की “लोगों को लगता है कि टिकट नहीं मिला तो मैं नाराज हो जाऊंगा , फिर बात आई कि मेरे बेटे को टिकट नहीं मिला तो वह नाराज हो जायेगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है”


जयंत मलैया यही नहीं रुके उन्होंने अपने पार्टी से संबंध के बीच बड़ी बात करते हुए कहा कि “41 मैं सालों से पार्टी के साथ हूँ जब भाजपा का जन्म भी नहीं हुआ था इसलिए कोई भी ये गलतफ़हमी ना पाले कि में पार्टी के खिलाफ़ जाऊंगा।”


आपको बता दे इन दिनों इस वायरल विडियो ने उपचुनाव का रुख बदल दिया है एवं कांग्रेस की परेशान बड़ा दी है। विडियो हाल ही में आयोजित भाजपा को आमसभा का है। जिसमे उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी एवं अपनी नाराज़गी की सभी बातों को खारिज किया। इससे पहले भी पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया साफ़ कह चुके हैं कि किन किन परिस्थितियों में क्या हुआ उसे अब छोड़ दीजिए। उन्होंने कहा कि राहुल सिंह लोधी भाजपा के उम्मीदवार हैं। इसलिए हम सब का कर्तव्य है कि उन्हें चुनाव जिताएं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button