छिपकर रह रहे उत्तरप्रदेश और दिल्ली के 10 लोगों को पुलिस ने धरदबोचा पुलिस जांच में जुटी!

damoh news samachar

दमोह (ऋषभ विश्वकर्मा) । सोमवार शाम को कोतवाली पुलिस ने शहर के बिलवारी मोहल्ला से  सलीम खान नाम के युवक के घर से मुखबिर की सूचना के आधार पर 10 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो यूपी और दिल्ली के हैं और सभी बिना किसी सूचना के यहां छिपे हुए थे। 

पुलिस की कार्रवाई के बाद इन लोगों को रखने वाले युवक सलीम खान का कहना है कि यह सभी लोग फरवरी में दमोह आए थे और ये सभी लोग बैग बेचने का काम करते हैं, लेकिन मार्च में अचानक लॉकडाउन होने के कारण यह सभी यही फंसकर रह गए।

damoh news in hindi today

जिस मकान में ये सभी लोग रह रहे थे उस मकान मालिक ने ना तो जिला प्रशासन को इसकी सूचना दी थी और ना ही पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दी थी इसलिए पुलिस ने इन सभी 10 लोगों के अतिरिक्त मकान मालिक सलीम खान के खिलाफ भी धारा 188 आपदा अधिनियम की धारा 51 और जानकारी छिपाने से संबंधित समस्त धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

damoh uttarpradesh and delhi people

एसपी हेमंत चौहान का कहना है की मामला बहुत गंभीर है। हमे सूचना मिली थी कि कुछ लोग बिलवारी मोहल्ला में सलीम खान नाम के युवक के घर में छिपे हुए हैं, इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी लोगो को पकड़ लिया है फिलहाल सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनके द्वारा जो बात कही जा रही है,उसकी सत्यता की जांच जारी है।

Damoh advertisement

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।और हमें Google समाचार पर फॉलो करें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button