चोरी के शक में दुकानदार ने कर्मचारी से की मारपीट अस्पताल में हुई मौत!

 

damoh lynching


दमोह। दमोह कोतवाली टीआई एचआर पांडे ने बताया की जटाशंकर कॉलोनी निवासी संतोष विश्वकर्मा नाम का युवक पप्पू सिंधी की दुकान पर काम करता था। गुरुवार शाम को आरोपी पप्पू सिंधी ने संतोष विश्वकर्मा को अपनी दुकान पर बुलाया और चोरी का इल्ज़ाम लगाते हुए उसको इतना पीटा की उसकी अस्पताल में मौत हो गई।


वहीं मारपीट की सूचना पर संतोष विश्वकर्मा की पत्नी दुकान पहुची तो उसके पति को काफी चोटें आईं थी, जिसके बाद मृतक संतोष की पत्नी कोतवाली पहुंची लेकिन उसने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई, बताया जा रहा है की आरोपी पप्पू सिंधी और संतोष विश्वकर्मा के बीच आपसी राजीनामा हो गया था।  


मारपीट में गंभीर चोट आने, के कारण उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं आरोपी पप्पू सिंधी के कहने पर संतोष की पत्नी ने अपने पति की चोट के निशान को एक एक्सीडेंट बताया था और गुरुवार देर रात उसकी मौत हो गई। 


वहीं मृतक  परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत की है की आरोपित पप्पू सिंधी की मारपीट से उनके पति की मौत हुई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथ दो अन्य लोगों पर भी धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button