क्या आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे जयंत मलैया?

 

jayant malaiya aap join

दमोह। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के तेवर इस बार बदले-बदले लग रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे इस बार पार्टी वाकई में प्रदेश में राजनीति को लेकर गंभीर है. पार्टी के बड़े-बड़े नेता मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के लगातार दौरे कर रहे हैं. दौरे के समय बखेड़ा भी खड़ा हो रहा है. दरअसल शनिवार को आम आदमी पार्टी    केंद्र पर्यवेक्षक दमोह पहुंचे जहां उन्होंने आगामी नगर पालिका चुनाव और विधानसभा उपचुनाव को लेकर पत्रकार वार्ता आयोजन किया गया। इस पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए आप के केंद्रीय पर्यवेक्षक सुरेश सिंह कठैत ने कहा की दमोह के पूर्व मंत्री और उनके परिवार के लोग उनके संपर्क में हैं।

aam aadmi party damoh

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव और नगर पालिका उपचुनाव में दिल्ली मॉडल को लेकर दमोह (Damoh) के चुनावी मैदान में उतरना चाहती है। जब उनसे पूछा गया कि उनका इशारा किसकी और है तो उनकी तरफ़ से बस इतना कहा गया कि आने वाले समय में इन सभी बातों का खुलासा कर देंगे कि वह पूर्व मंत्री और उनके परिवार के लोग कौन हैं, लेकिन इतना तय है की एक पूर्व मंत्री उनके संपर्क में हैं।

आज @AAPRewaMP प्रवास के दौरान @AAPMPOfficial के प्रदेश अध्यक्ष @PankajSinghAAP ने दमोह में साथियों के साथ बैठक और प्रेस वार्ता की ।।@AapKaGopalRai pic.twitter.com/n3Ubt24oAC

— AAP Madhya Pradesh (@AAPMPOfficial) January 23, 2021

उन्होंने कहा की अभी वह नाम नहीं बता सकते लेकिन आने वाले समय में आप सभी लोगों के सामने खुलासा हो जाएगा कि वह पूर्व मंत्री कौन हैं। इसके अलावा अन्य पर्यवेक्षक दिनेश सिंह ने कहा कि इस बार नगर पालिका चुनाव में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी। अब आम लोगों को अपने कागज लेकर नगर पालिका नहीं जाना होगा यदि हमारा अध्यक्ष बनता है तो वह खुद  जनता के बीच जाकर उनकी सारी समस्या दूर करेगा। उन्होंने कहा कांग्रेस और भाजपा मिलकर अपनी सरकार बनवाती है और गिरवाती है।

कांग्रेस की सरकार बनती है तो वह भाजपा के साथ मिलकर सरकार गिरा देती है जिससे भाजपा की सरकार बन जाती है। आज तक ऐसा नहीं हुआ कि किसी भी सरकार के कार्यकाल के दौरान किसी पूर्व मुख्यमंत्री पर कार्रवाई हुई हो। कांग्रेस सरकार के समय मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कार्रवाई नहीं हुई और अभी वर्तमान में भाजपा की सरकार है तो कमलनाथ पर जिस तरह प्रकार के आरोप लगाए गए थे उसको लेकर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसलिए हमारा मुकाबला सीधे- सीधे भाजपा से है न कि कांग्रेस से।

यह भी पढ़े: राहुल सिंह पर स्याही फेकने वाला तीसरा आरोपी निकला भाजपा का युवा कार्यकर्ता!

दरअसल कयास लगाए जा रहे है कि आगामी दमोह उपचुनाव और नगरीय निकाय चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी पूर्व मंत्री जयंत कुमार मलैया (Jayant Kumar Malaiya) को लेकर इशारा कर रही है परन्तु पार्टी ने अभी स्पष्ट रूप से नाम उजागर नहीं किया है, पार्टी का दावा है कि पूर्व मंत्री से उनकी बातचीत चल रही है एवं वे उनके सम्पर्क में है।  समय आने पर आपको सब बता दिया जायेगा वे पूर्व मंत्री हो सकते है, उनके परिवार से हो सकते!”

कयास लगाए जाने का उचित कारण राहुल सिंह (Rahul Singh Lodhi) का कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने से जयंत मलैया (Jayant Malaiya) ओर उनके समर्थको के बिगड़े मिजाज। हालांकि जो भी है परन्तु इससे यह तो स्पष्ट होता है कि आम आदमी पार्टी अगामी चुनावों को लेकर कमर कसे हुए परंतु ‘आप’ के लिए इतना भी आसान नहीं है यहां अपने पैर ज़माना।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button