कोविड केयर सेंटर में पानी लाने में देरी होने पर महिला स्वास्थकर्मी से की कई अभद्रता डॉक्टर से हुआ दुर्व्यवहार

damoh corona news

दमोह। कोराना संक्रमण काल में जहा एक ओर  जान जोखिम में डालकर लोगों की स्वास्थ्यकर्मी सेवा कर रहें वहीं उनके साथ के साथ अभद्रता भी की जा रही आज सिविल वार्ड 6 विवेकानंद कॉलोनी में  बने कॉविड केयर सेंटर में एक ऐसा ही मामला सामने आया। 

जहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले दो युवकों को सुरक्षा के लिहाज से कोविड केयर सेंटर में रखा गया है, यहां उन्होंने केयर टेकर से पानी मांगा, लेकिन उसे लाने में थोड़ी सी देर क्या हुई तो आरोपी युवकों ने उसे गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी और अपनी अमीरी का रोब भी बताने लगे ।

हंगामा सुनकर डॉ. मिताली हैरीसन पहुंचीं और उन्होंने उनको रोकने का प्रयास किया तो उनसे भी ये रहीस युवक अपशब्द कहने लगें। इसके बाद स्वास्थ्यकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी 
और कोतवाली टीआई एच.आर पांडेय मौके पर पहुंचे। 

जहां उन्होंने डॉक्टर की शिकायत पर आरोपी युवक गौरव जैन व सौरभ जैन के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

कोतवाली थाना प्रभारी एचआर पांडेय ने बताया की गुरुवार दोपहर करीब एक बजे उन्हें सूचना मिली थी कि शहर के सिविल वार्ड 6 बने कोविड केयर सेंटर में दो युवक स्वास्थकर्मियों से अभद्रता कर रहे हैं। मौके पर पहुंचने पर उन्हें पता चला की  पॉजिटिव मरीजों की कांटेक्ट हिस्ट्री में गौरव जैन व सौरभ जैन भी शामिल हैं सुरक्षा के लिहाज से इनको भी कोविड सेंटर में रखा गया है और उनकी जांच होना बाकी है इनकी रिपोर्ट आने पर इनके खिलाफ़ करवाईं की जायेगी।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button