‘कोरोना पॉजिटिव’ अजय टंडन ने लोगों की जान को डाला खतरे में, वीडी शर्मा ने साधा टंडन पर निशाना

ajay tandon vd sharma

दमोह। दमोह विधानसभा उपचुनाव के ठीक एक दिन पहले नोट रखें मिली कार के पीछे अब जोरों शोरों से राजनिति की जा रही है। जहां इस पूरे घटनाक्रम पर कांग्रेस आरोप भाजपा पर लगा रही है वही अब भाजपा ने भी सारे आरोप का खंडन करते हुए इसे कांग्रेस की हार की हताशा बता दिया जब मामले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बयान सामने आया तो इसके जवाब में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी पर लगे तमाम आरोपों को निराधार बताते हुए इसे कांग्रेस की हताशा समेत कांग्रेस प्रत्याशी पर कई बड़े आरोप लगाए।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा की आज दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने हार की हताशा में जिस प्रकार का तांडव और गुंडजीव किया है वह अत्यंत दुर्भाग्य जनक है और जिस  प्रकार से एक वर्ग विशेष को साथ में लेकर शहर का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है। इसलिए जो अजय टंडन जो की कांग्रेस के प्रत्याशी है, चुनाव आयोग उनके खिलाफ़ कड़ी कार्यवाही करे।

कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन #COVID19 पॉजिटिव होने के बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ दमोह में सरेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं।

दमोह की जनता उन्हें इसका जवाब कल मतदान के द्वारा ज़रूर देगी। pic.twitter.com/vbdgiPzXZn

— VD Sharma (@vdsharmabjp) April 16, 2021

शर्मा ने कहा की जस्ट चुनाव से एक दिन पहले खुद कोरोना पॉजिटिव (Corona Postive) होने के बावजूद इतने लोगों को लेकर भारतीय जनता पार्टी को बदनाम करने के लिए, किसी गाड़ी और किसी भवन के आरोप लगा कर के उन्होने जो प्रयास किया और उसमे जांच के बाद पुलिस प्रशासन और चुनाव आयोग के साथ मिलकर पूरी जांच भी कराई गई और कुछ भी नहीं मिला। वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए इसे  मतदान से एक दिन पहले दमोह का वातावरण बिगाड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया।

महिला पुलिसकर्मी से टंडन की अभद्रता:

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने टंडन के उस वीडियो पर निशान साधा जिसमे वे एक महिला पुलिस कर्मी से ऊंची आवाज़ में बात करते नजर आ रहे है, शर्मा ने कहा “एक महिला पुलिस कर्मी उसके साथ अभद्रता करना अभद्र शब्दो का प्रयोग करना ये दमोह का समाज और दमोह के लोग कभी भी स्वीकार नहीं करेंगे। इसका जवाब कल के दिन भी जनता चुनाव में देगी। लेकिन मैं चुनाव आयोग से और प्रशासन से ये अपील करना चाहता हूं की ऐसे लोगों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहिए।”

अजय टंडन की पृष्ठ भूमि गुंडागर्दी की :

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सम्पूर्ण घटनाक्रम को टंडन की गुंडागर्दी बताया और कहा की “हम पहले ही कहते थे कि अजय टंडन (Ajay Tandon) की पृष्ठ भूमि गुंडागर्दी की पृष्ठभूमि है। आज ये उन्होंने दिखा दिया है, दमोह की जनता देख रहीं हैं, जिस प्रकार से आपने कोरोना में कोरोना बांटने का कार्य किया है। इतने लोगों के साथ ये बढ़ा अपराध है इसलिए प्रशासन को इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चहिए।”

वर्ग विशेष के साथ लेकर गुंडागर्दी :

वीडी शर्मा ने कहा की कल जब मतदान होगा ये प्रशासन के और चुनाव आयोग (Election Commission) के सामने घटनाक्रम आ गए है। अजय टंडन तथा कथित एक वर्ग विशेष के लोगों के साथ गुंडजिव करने जा रहे है कल के दिन बढ़ी सावधानी बरतने की जरूरत है और संविदन बूथों पर प्रशासन को और व्यवस्था करनी चहिए।

आपको बता दे, 2 दिन पहले कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने  कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी थी जिसके बाद उनकी कांग्रेस पार्टी और परिवार उनके द्वारा जनता से सहानुभूति वोट लेने की कोशिश की गई थी। हाल ही मे उनकी बड़ी बेटी पारुल टंडन का वीडियो भी काफ़ी वायरल करवाया गया था। अब बात यह है की अजय टंडन क्या सचमुच कोरोना से संक्रमित थे या वे यह केवल राजनैतिक ढोंग कर रहे थे। अगर वे कोरोना से संक्रमित है तो इतने लोगों के बीच कैसे पहुंचे सभी की जान को खतरे में डालने के लिय। अब इसका जवाब तो कल (17 अप्रैल) को जनता दे ही देगी। क्योंकि गलती छोटी नहीं है आख़िर दमोह की जनता की जान का जो सवाल है एक जन प्रतिनिधि आखिर इतनी बड़ी लापारवाही कैसे कर सकता है, बस कुछ घंटों बाद इसका निर्णय दमोह की जनता करने वाली हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button