कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए, सीएम शिवराज ने दमोह का दौरा रद्द किया।

cm shivraj singh damoh roadshow

दमोह। मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दमोह विधानसभा उपचुनाव में आज बुधवार को प्रस्तावित अपना रोड शो (Road Show) निरस्त (Cancel) कर दिया है, सीएम शिवराज (CM Shivraj) का कहना है कि रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में भीड़ जुटने से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है। इसलिए (BJP) भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोगों से डोर-टू-डोर कैंपेन करेगी। 


वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया हैं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है।


उधर सीएम शिवराज ने भोपाल से ही दमोह के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि मैं दमोह आपके बीच आने वाला था। लेकिन इन हालात को देखते हुए मैं नहीं आ पा रहा हूँ। मुझे ऑक्सीजन रेमडेसिविर इंजेक्शन आदि की व्यवस्था करनी है। लेकिन मैं आपको पूरा विश्वास दिलाता हूँ कि मैं भले ही आपके पास मौजूद न हूँ। लेकिन मैं दमोह के विकास का आपको वचन देता हूँ आप बीजेपी को ही वोट दें।


ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी रोड शो रद्द हुआ:


दमोह उपचुनाव (Damoh By Election) के आखिरी दौर में कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. यही नहीं, भाजपा के राज्‍यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी आखिरी दौर में रोड शो के लिए दमोह जाना था, लेकिन (covid-19) के कारण उनका यह दौरा भी रद्द कर दिया गया है। पार्टी की तरफ से जारी कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया का 13 और 14 अप्रैल को दमोह में चुनाव प्रचार निर्धारित हुआ था. 13 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के साथ सिंधिया दमोह पहुंचे थे और पार्टी के पक्ष में प्रचार किया था। कार्यक्रम के तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया को 14 अप्रैल को दमोह में बड़ा रोड शो करना था।


यह भी पढ़ें: बिना मास्क लगाए रॉडशो में दिखे ‘कमलनाथ’, वहीं सीएम शिवराज ने रोडशो किया निरस्त


फ़िलहाल भाजपा की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुऐ हैं। एवं पूरा दम भाजपा के पक्ष में लगा रहे हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button