कसाई मंडी में दो पक्षों में हुआ विवाद, जमकर चले हथगोला तीन महिलाओं सहित चार आरोपी गिरफ्तार!

damoh butcher mandi

दमोह। कोतवाली थाना क्षेत्र के कुरैश (कसाई मंडी) में आए दिन विवाद होते रहते हैं। गौ तस्करी गौकशी की वारदात भी यहां से लगातार सामने आती रहती है। अब दो पक्षों में मवेशी बांधने को लेकर यहा झगड़ा हो गया। जिसमें दोनों पक्षों से हथगोला चलने और फायरिंग करने की बात भी सामने आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज किया है। इस झगड़े में महिलाएं भी शामिल बताई गई हैं। पुलिस ने देर शाम मौके पर दबिश देकर एक पुरूष समेत तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। 


पुलिस के मुताबिक़ परवेज और सोनू के बीच मवेशी बांधने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसमें महिलाएं भी शामिल होना बताया गया। कोतवाली टीआई सत्येंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि सोनू की जमीन पर मवेशी बांधने पर परवेज झगड़ पड़ा था प्रकरण में परवेज, कासिम, बारिश, साेनू सहित अन्य आरोपी शामिल हैं। जिनमें से छोटा गुलाम गोस और तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है।


दो पक्षों में हुए झगड़े से एक बार फिर से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। इसके पहले गौ: रक्षक और शिक्षक अजय मुड़ा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कसाई मंडी के ही आरोपी शामिल हाेने से पुलिस व जिला प्रशासन ने आरोपियों के अतिक्रमण तोड़े थे। कुछ समय से क्षेत्र में शांति का माहौल था लेकिन इस झगड़े से फिर दहशत फैलाई गई हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button