कलेक्टर तरुण राठी ने पटेरा और राजाबंदी, पहुंचकर चना परिवहन में तेजी लाने के दिये निर्देश!

damoh news today in hindi

दमोह | कलेक्टर तरूण राठी आज दोपहर पटेरा और राजाबंदी चना खरीदी केन्द्रों में पहुंचे।  यहां उन्होंने किसानों से चर्चा की, कहा कोई समस्या तो नहीं, यदि है तो बतायें। यहां पर 29 किसानों का तुलाई शेष थी, तुलाई हो रही थी। किसानों ने कहा तुलाई हो गई, कोई समस्या नहीं। 

श्राठी ने कहा की टोकन देने के बाद कोई किसान और तो नहीं आया, किसानों ने कहा नहीं। उन्होंने कोरोना के दृष्टिगत सामाजिक दूरी पालन करने और उसके महत्व से अवगत कराया।

Collector Tarun Rathi instructed to speed up transportation of gram to Patera and Rajabandi!

कलेक्टर राठी ने किसानों से चने में तेवड़ा मिक्स के संबंध में चर्चा की, उन्होंने चना में तेवड़ा क्यों आता है, किसानों द्वारा बताया गया कि वो बोते नहीं, यह कुदरती पैदा हो जाता है। राठी ने कहा काली धान और तेवड़ा की समस्या का निराकरण किया जायेगा।

उन्होंने दोनों स्थानों पर परिवहन में गति लाने के निर्देश दिये। यहां चना को वर्षा से बचाव के लिए चना अंदर कमरों के साथ बाहर भी था, जिसे तुरंत परिवहन करने के निर्देश दिये है। इस मौके पर खाद्य, सहकारिता और संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूदगी रही।


दमोह न्यूज़  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक लाइक और ट्विटर  पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार  पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button