कलेक्टर चैतन्य ने कहा कल से दमोह जिले की जितनी भी दुकाने है, वह शत-प्रतिशत खुलेगीं

damoh collector s. chaitanya

दमोह। जिला मजिस्ट्रेट एस कृष्ण चैतन्य ने आज़ कहा है कि प्रभारी मंत्री के निर्देश प्राप्त हुए हैं, बाकी जिलों में भी जहां-जहां पर कोरोना के केसेस बहुत कम हो गए हैं, उसके अनुसार उनके निर्देश प्राप्त हुए हैं कि मार्केट शत-प्रतिशत खोलने की अनुमति दी गई है। उन्होंने कहा क्राईसिस मैनेजमेंट ग्रुप सदस्यों से भी बात की है, सभी लोगों की सहमति इसमें बनी हुई है, साथ ही जिले में लगातार कोरोना केसेस कम होते जा रहे हैं, इसी को दृष्टिगत रखते हुए दुकाने शत-प्रतिशत खोलने का निर्णय लिया गया है।


उन्होंने कहा कि शासन ने अभी 50 प्रतिशत दुकानें खोलने की अनुमति दी हुई है अगर कोई बदलाव करना है तो शासन की अनुमति लेना कंपलसरी है, तो शासन की अनुमति ली है और उसी अनुमति के तहत पूरी दुकानें शत-प्रतिशत खोलने का अनुमति रहेगा जिसकी आदेश आज जारी हो जाएंगे। कलेक्टर चैतन्य ने कहा कल से दमोह जिले की जितनी भी दुकान है वह शत-प्रतिशत खुलेगीं, उसमें राइट या लेफ्ट का कोई बंधन नहीं होगा।



उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल का कंपलसरी पालन करना है, नियम का भी पालन करना है, सभी लोगों को मास्क पहनना है, सभी व्यापारियों में कोई भी शेष रहा गया हो, तो वह भी अपना वैक्सीनेशन करवा ले, लोग खुद अपना बचाव करेंगे, तो बाकी लोगों का बचाव हो पाएगा।


उन्होंने कहा लगातार प्रयास करके कोरोना केसेस कम किए हुए हैं तो उसी लेवल पर रखने के लिए सभी लोगों को सहभागिता इसमें जरूरी है, शासन प्रशासन का सहयोग करें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button