‘कमलनाथ जी आपके पंजा ने तो प्रदेश की जनता खो गंजा अगर दओ’ भाजपा ने विडियो शेयर कर साधा कांग्रेस पर निशाना!

bjp congress damoh

दमोह। आज चुनाव प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण और अंतिम दिन है जहां जनता आज चुनाव में खड़े प्रत्याशीयों की हार जीत को ईवीएम मशीन में लिख कर रख देगी। भाजपा काग्रेस में दोनो तरफ़ से शाब्दिक बाण और भौंचक आरोप प्रत्यारोप की वर्षा निरंतर जारी है। इससे पहले भी हम आपको डिजिटल युद्ध या कहें चुनाव के आरोपों के दौर का रौचक नजारा समय समय पर दिखाते रहें है। परन्तु आज चुनाव की इस अंतिम घड़ी में भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

दरअसल भाजपा समर्थक फेसबुक पेज द्वारा कांग्रेस पर बुन्देली बोली में निशाना साधा गया जिसमे बीजेपी ने दो नए वीडियो वीडियो शेयर, विडियो में एक युवक कहता नज़र आ रहा की, कमलनाथ जी आपके पंजा ने तो प्रदेश की जनता खो गंजा अगर दओ, खुद तो कहात ‘नाथ’ और दूसरो खो अनाथ करवे के काम रए तुम!

एक बात सांची बताईयो हमाई गरीब मौड़ियन ने तुमाओ का बिगाड़ दओ तो। अरे कन्यादान पैसा तुमने बड़ा के 51 हज़ार करे मनो कोई के खाते में काय नईं डारे?

वीडियो में व्यक्ति कहता नज़र आता है की, “ओई दिन घरवारी ने करेला के पराठे खुबाये जोन की गुस्सा हमाइ बिटियन पे निकारी तुमने, इससे तो अच्छे हमाय शिवराज मामा ही हते। जो कैत सो कर देत ओई होत।”

भाजपा दौरा शेयर किए दूसरे विडियो मे कमलनाथ पर एक महिला अपनी गुस्सा भूझाती नज़र आ रहि है। देखिए दूसरे विडियो में आखिर ये महिला कहती है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button