कमलनाथ के ‘दमोह में मेडिकल कॉलेज कमलनाथ रूकवाने से लेकर, कांग्रेस के सीएम पर घोषणा को लेकर तंज, देखिए वायरल तस्वीरें!

damoh up chunav viral videos photo

दमोह। जब माहौल चुनाव का हो और भौंचक आरोप प्रत्यारोप न हो ऐसा हो नहीं सकता। इन दिनों जब नेताओं का आना-जाना लगा है, तब ऐसे में सोशल मिडिया पर भाजपा और कांग्रेस की बीच कुछ और ही जुबानी जंग चल रहीं है। दरअसल मामला इन दिनो वायरल सवाल-जवाब, राजनेतिक तंज तकरार का जहां डिजिटल युद्ध लड़ा जा रहा है। 

डिजिटल युद्ध से तात्पर्य भाजपा कांग्रेस के बीच चल रही सोशल मीडिया पर आरोप-प्रत्यारोप की लड़ाई से है जहां एक दूसरे को जमकर गरयाया जा रहा हैं। भाजपा ने फेसबुक पर एक फ़ोटो पोस्ट करके 15 महीनो की कमलनाथ सरकर से सवाल करके पूंछा की बताओ कमलनाथ तुमने ऐसा क्यों किया? दमोह में मेडिकल कॉलेज को ठंडे बस्ते में क्यों डाल दिया था? दमोह में मेडिकल कॉलेज को बनने से क्यों रोक दिया था? 

damoh congress news
फोटो : @bjp4mp / Facebook

इसी बीच कांग्रेस ने भी अपने फेसबुक पेज से एक विडियो पोस्ट कर शिवराज पर तंज कसा, विडियो में सीएम शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस ने घोषणावीर,घोषणामशीन, घोषणा-बाज,घोषणा जीवी, घोषणा पुरुष आदि नामों से बुलाया एवं उन पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह घोषणा करने में माहिर है। कांग्रेस ने विडियो में अनेकों समाचार पत्रों का हवाला देते हुए शिवराज की घोषणाओं पर करारा प्रहार किया। 

चलिए ये तो बस सिर्फ़ सोशल मीडिया युद्ध की मात्र छवि मात्र थी आपको दिखाते और कई ऐसे आरोप, व वादे जो इन दिनों भाजपा कांग्रेस ने अपने मतदाताओं से किए है। 

damoh bjp news
फोटो : @bjp4mp / Facebook

इस फोटो के जरिए वर्तमान शासक राजनेतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने अपने इससे पूर्व मात्र कुछ समय ही शासन कर चुकी कांग्रेस की सरकर पर निशाना साधा और कहा की IIFA जैसे प्रोग्राम में लोगों का टैक्स का पैसा बर्बाद किया, किसानो को बदहाल किया। एवं किसानों की भलाई में लोगों के टैक्स का पैसा लगाया आदि जैसे मुद्दों पर निशाना साधा। 

damoh congress
फ़ोटो : Damoh Congress /Facebook

इसके बाद ऐसी है हमारी है सरकार नाम से कई तस्वीर पोस्ट कर अपनी पीठ थप-थपाई भी गई देखिए इन वायरल तस्वीरों को आनंद लीजिए वैसे हमारा उद्देश केवल इतना है कि आपको विपक्ष और पक्ष के भौंचक आरोप प्रत्यारो का लुत्फ देना इसके अलावा हमारा अन्य कोई उद्देश्य नहीं है ना ही इनका हम प्रचार प्रसार कर रहे है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button