एबीवीपी ने प्रीतम सिंह लोधी भाजपा जिला अध्यक्ष नवनियुक्ति पर किया विवेकानंद चौराह पर स्वागत

एबीवीपी ने प्रीतम सिंह लोधी भाजपा जिला अध्यक्ष नवनियुक्ति पर किया विवेकानंद चौराह पर स्वागत
एबीवीपी ने भाजपा जिला अध्यक्ष नवनियुक्ति पर किया स्वागत/ फ़ोटो – दमोह टुडे

दमोह (हिमांशु रैकवार)। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने स्वामी विवेकानंद चौराहे पर भाजपा के नवयुक्त जिला अध्यक्ष का स्वागत किया । जिला सयोंजक शिवेंद्र तिवारी ने बताया कि विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ता प्रीतम सिंह लोधी को भाजपा जिला अध्यक्ष नवयुक्ति पर परिषद ने  विवेकानंद चौराहे पर प्रीतम सिंह से स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। वन्देमातरम,भारत माता के जयकारों के साथ परिषद के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत कर बधाई दी।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दमोह
एबीवीपी ने नारे लगाते हुए/ फ़ोटो – दमोह टुडे

जिला एसएफ़डी प्रमुख नीलेश राठौर ने बताया कि विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ता प्रीतम सिंह लोधी सन 2000 से परिषद के  नगर सहमंत्री ,से लेकर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और लगातार की वर्षो तक पूर्णकालिक कार्यकर्ता रह कर परिषद के अनेकों दायित्वों का निर्वाहन किया। सन 2013 से भाजयुमो के जिलाध्यक्ष 2016 से प्रेदश मंत्री भाजयुमो दायित्वों का लागातार निर्वाहन किया। और भाजपा के  प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो के सांसद विष्णुदत्त शर्मा  ने भाजपा दमोह जिले की कमान प्रीतम सिंह लोधी को सोंपी  गई। 

यह भी पढ़ें : अंतर्राष्ट्रीय नर्सेस दिवस पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों ने जिला अस्पताल में पदस्थ नर्सों का किया सम्मान

ABVP DAMOH
एबीवीपी ने भाजपा जिला अध्यक्ष नवनियुक्ति पर किया स्वागत/ फ़ोटो

जिसमे पूर्व कार्यकर्ताओं और वर्तमान के जिला एसएफएस प्रमुख रत्नेश रजक सौरभ राही प्रसन्न सोनी, दीपेश राठौर, सत्यम रजक ,संजीत अहिरवाल, रोहित राय, आदि ने स्वागत किया एवं बधाई दी गई।

दमोह जिले से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button