एबीवीपी ने निजी महाविद्यालयों की मनमानी लेकर कलेक्टर महोदय को सोपा ज्ञापन

ABVP Damoh memorandum to collector with arbitrary private colleges
दमोह | आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) द्वारा निजी महाविद्यालयों प्रशासनो की मनमजी के चलते छात्रों से बसूली जा रही फीस को लेकर माननीय कलेक्टर महोदय को सौंपा ज्ञापन। जिला सयोंजक शिवेंद्र तिवारी ने बताया कि निजी महाविद्यालयों की मनमर्जी के चलते छात्रों की से कि जा रही बसूली को लेकर माननीय कलेक्टर महोदय को ज्ञापन सौपकर अवगत कराया हैं। 

ABVP damoh submitted memorandum to collector
आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य

शिवेंद्र ने आरोप लगाया कि निजी महाविद्यालय प्रशासन इसमें लिप्त हैं। उनके ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। वही जिला एसएफ़डी प्रमुख नीलेश राठौर ने कहा कि निजी महाविद्यालयों की मनमर्जी के चलते छात्रों से ली जा रही फीस में सभी निजी महाविद्यालयों प्रशासनों के द्वारा छात्रों के ऊपर दबाव बनाया जा रहा है जिससे छात्र परेशान हैं। अब कोविड- 19 महामारी के चलते ऐसे में कहा से फीस भरे। 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दमोह
 अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ज्ञापन सौंपते हुए

नगर मंत्री ललित पालीवाल ने कहा कि कोविड- 19 महामारी को देखते हुए छात्रों की फीस माफ करनी चाहिए न कि पैसे बसूली की जा रही हैं। महोदय जी से आग्रह हैं कि उक्त विषय को संज्ञान में लेकर छात्रों के हित में निर्णय लिया जाए यदि जल्द से जल्द कोई भी ठोस कदम नही उठाया गया। तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करने के लिए विवश होगी। जिदकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होंगी। जिसमे प्रमुख रूप से उपस्थित नगर छात्रा प्रमुख उज़्मा नाज प्रसन्न सोनी, सौरभ राही ,दीपेश राठौर ,आशु उपमन, हरिओम सोनी आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

वीडियो देखें :



दमोह न्यूज़  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक लाइक और ट्विटर  पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार  पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button