एक बार फिर दमोह आएंगे पीसीसी चीफ कमलनाथ आम सभा को करेंगे संबोधित

damoh upchunav kamalnath
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

दमोह। दमोह विधानसभा की सीट कांग्रेस और भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का मुद्दा बन गई हैं। कांग्रेस की कोशिश इस सीट पर अपना कब्ज़ा फिर से बरकरार रखने की है, तो वहीं बीजेपी इसे फिर से इसे वापिस लेना चाहती हैं। वहीं एमपी पीसीसी चीफ कमलनाथ एक बार फिर दमोह दौरे पर आ रहें हैं। बताया जा रहा है कि कमलनाथ (Kamalnath) 7 अप्रैल को दमोह (Damoh) आएंगे वह भगवान जागेश्वरनाथ की नगरी बांदकपुर में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टण्डन के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे। 


प्राप्त जानकारी के मुताबिक कमलनाथ 5 अप्रैल को भोपाल आएंगे। इसके बाद वो दमोह जाएंगे, उधर दमोह उपचुनाव (Damoh By-Election) के स्टार प्रचारक बने दिग्विजय सिंह, अरुण यादव और अजय सिंह ने अब तक इस चुनाव प्रचार से दूरी बनाए हुए हैं।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी का 7 अप्रैल को दमोह दौरा –


11:30 – बांदकपुर आगमन

11:35 – बांदकपुर मंदिर में पूजन

12:00 – कार्यकर्ता संबोधन

13:10 – इमलिया आगमन

13:15 – कार्यकर्ता संबोधन


17 अप्रैल को होगी वोटिंग :

बीजेपी-कांग्रेस के बीच कांटे कि टक्कर चल रही है आने वाली तारीख़ 17 अप्रैल को वोटिंग होनी हैं, वहीं इस चुनाव के नतीजे दो मई को आएंगे। जिसमें यह तय हो जाएगा कि दमोह की सीट किसके हाथ में होगी, इस उपचुनाव में कांग्रेस ने अजय टंडन और बीजेपी ने राहुल सिंह लोधी को अपना उम्मीदवार बनाया।


आपको बता दें कि दमोह विधानसभा सीट कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी के इस्तीफे से खाली हुई थी। राहुल सिंह लोधी इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए थे। जिससे दमोह विधानसभा कि सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button