‘अच्छा किया राहुल, तुम भाजपा में आ गए, कहां दुष्टों में फंसे थे’ : सीएम शिवराज

cm shivraj rahul singh lodhi damoh.jpg
CM शिवराज सिंह चौहान और राहुल सिंह लोधी  


दमोह। दमोह में विधानसभा उपचुनाव (Damoh By election) के लिए भाजपा (BJP) का भी चुनाव अभियान ज़ोर पकड़ चुका है. 30 मार्च, मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में बीजेपी (BJP Candidate) प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी ने अपना पर्चा भरा इसके बाद दमोह स्थित तहसील ग्राउंड (Tahsil Ground) में सभा को संबोधित किया। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कमलनाथ की 15 माह की सरकार में कमल नाथ केवल एक ही बात कहते रहे कि पैसा नहीं है। वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था। उनके मंत्री जब कोई काम लेकर जाते थे तो कमलनाथ (Kamalnath) उनसे भी कह देते कि चलो-चलो, इसलिए उन मंत्रियों ने उनसे कह दिया अब तुम चलो। 

सीएम शिवराज ने मंच पर भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह से कहा कि राहुल तुमने अच्छा किया जो भाजपा में आ गए, कहा उन दुष्टों के बीच में फसे थे और फालतू में अपना समय खराब कर रहे थे। अब तुम सही रास्ते पर हो, देर से आए लेकिन दुरुस्त आए हो। राहुल लोधी के कांग्रेस छोड़ने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) ने कहा कि राहुल सिंह लोधी ने दमोह के विकास के कारण कांग्रेस छोड़ी है, सीएम ने लोगों से अपील करते हुए हुए कहा कि दमोह (Damoh) के विकास के लिए राहुल सिंह लोधी को जिताए।

ये भी पढ़ें: भाई सतीश नायक के ‘भाजपा’ में शामिल होने के बाद कांग्रेस नेता ‘मुकेश नायक’ ने दिया बड़ा बयान

सीएम शिवराज ने दावा करते हुए कहा कि ‘दमोह की जनता से हमेशा विकास चाहा है. पहले जयंत मलैया ने दमोह का विकास किया और आगे भी दमोह के लोगों को विकास की चाह है. इसलिए खुद राहुल सिंह लोधी ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा था और अब चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी दमोह में भारी मतों से चुनाव जीतेगी।सी

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button