दमोह में घटी हृदय विदारक घटना दो मासूम बेटियों के साथ फांसी के फंदे पर झूली माँ

दमोह। शहर के जटाशंकर बीड़ी कॉलोनी क्षेत्र में निवासरत रजक परिवार की एक महिला तथा उसकी दो बेटियों के जहां शव बुधवार शाम फांसी के फंदे पर लटकते मिलने की खबर से सनसनी के हालात बने हुए हैं। पुलिस के अधिकारियों से लेकर एफएसएल और कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। फिलहाल इस गरीब परिवार की मां ने दोनों मासूम बेटियों के साथ फांसी लगाया इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। मृतकों की पहचान लता रजक 24 वर्ष एवं उनकी बेटी अनामिका उम्र करीब 4 वर्ष ओरिया करीब 2 वर्ष के रूप में हुई है।

वही मायके पक्ष ने मृतिका लता के पति हाकम पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। यहां तक कि उसके लिए उसके पति को जिम्मेदार ठहराया है। परिजनों का यह तक कहना है कि लता को दोनों बेटियां होने की वजह से पति आये दिन ताना देता था और प्रताड़ित करता था इसी वजह से वह फांसी लगाने को मजबूर हुई है।

damoh crime

इधर घटना की जानकारी लगने पर रात 8 बजे एसपी डीआर तेनिवार भी निरीक्षण करके सीएसपी और कोतवाली टीआई घटनास्थल पर पहुंचे उनका कहना है कि पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। एसपी डीआर तेनी ने कहा कि मामले की जांच कर रहे है। जांच के किन परिस्थतियों ने मासूम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा उन्होंने मां ने फांसी लगाई इसी जांच उसके बाद कुछ स्पष्ट होगा व पुलिस कर रही है। बारीकी से कार्यवाही की जायेगी।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button