MP: सोशल मीडिया पर आगे निकली कांग्रेस Twitter पर हैं BJP से ज्यादा फॉलोअर्स!


mp congress twitter followers
फोटो साभार – ज़ी न्यूज


भोपाल। जहा एक और ट्विटर की नीतियों के खिलाफ देश दुनिया में जमकर घमासान मचा हुआ है। वहीं केंद्र सरकार और सोशल मीडिया कंपनियों के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन इस पूरे विवाद के बीच अब विपक्षी दल कांग्रेस की सोशल मीडिया पर पकड़ और भी मजबूत होती जा रही है। दरअसल एमपी कांग्रेस के फ़ॉलोअर्स की संख्या में लगातार इज़ाफा हो रहा है। अब मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के टि्वटर हैंडल ने सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी को पछाड़ दिया है।


ट्वीटर पर एमपी कांग्रेस के फॉलोअर्स 9 लाख पार:

मध्यप्रदेश एमपी कांग्रेस के टि्वटर पर फॉलोअर्स कि संख्या 9 लाख से ज्यादा हो है वहीं, बीजेपी के फॉलोअर्स की संख्या को देखा जाए तो, करीब 7 लाख 72 हजार है. यानी एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर फॉलोअर्स की संख्या तेजी के साथ बढ़ रही है। आपको बता दें कि कांग्रेस की सभी राज्य इकाईयों की तुलना में मध्यप्रदेश कांग्रेस के ट्वीटर पर सबसे अधिक फॉलोअर्स हैं।

कांग्रेस लगातार करती है ट्वीट:

दरासल शिवराज सरकार सहित केन्द्र सरकार पर सवाल खड़े करने वाले ट्वीट बहुत तेजी के साथ रिट्वीट किए जा रहे हैं, 2018 में हुए विधानसभा चुनाव के बाद से ही कांग्रेस लगातार सोशल मीडिया पर खुद को मजबूत करने में लगी है। जिसका फायदा अब उसको मिलता हुआ दिखाई दे रहा है, और लगातार फॉलोअर्स की संख्या में भी इजाफा हो रहा है।

इस वजह से भी बड़ रहे फॉलोअर्स:

गौर करने वाली बात है कि हर दिन एमपी कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से तकरीबन 18 से 20 ट्वीट पार्टी की नीति-रीति को लेकर किए जाते हैं, इसके साथ ही साथ प्रदेश के वायरल वीडियो को भी ट्वीट किया जा रहा है. जिसके कारण फॉलोवर्स की संख्या तेजी के साथ बढ़ी है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button