CM शिवराज ने की घोषणा, पत्रकार भी कहलाएंगे कोरोना योद्धा!

CM Shivraj Singh Chouhan journalist frontline workers
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फ़ोटो साभार- ANI)

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बड़ा फैसला लेते हुए कहा है कि अब पत्रकार भी कोरोना योद्धा (Frontline Worker) कहलाएंगे। सीएम ने उन्हें फ्रंट लाइन वर्कर का दर्जा दिए जाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि हमारे पत्रकार मित्र खतरनाक काल में अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं। ऐसे में अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को हमने फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करने का फैसला किया है।



सीएम शिवराज की इस घोषणा के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ का भी बयान सामने आया है। उन्होंने टवीट करते हुए सीएम के इस कदम की सरहाना की है। उन्होंने सीएम को कहा कि कई ऐसे पत्रकार है जो लंबे समय से काम कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अधिमान्यता पत्रकार होने का दर्जा नहीं मिला है। 

देर आये , दुरुस्त आये…
शिवराज जी , आपने अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को फ़्रंट लाइन वर्कर माना।
मेरा ऐसा मानना है कि कई फ़ील्ड में काम करने वाले पत्रकारों को अधिमान्यता का दर्जा प्राप्त नहीं है। वे लोग इस संकट काल में रोज़ फ़ील्ड में रहकर अपनी जान जोखिम में डाल कार्य कर रहे है। pic.twitter.com/9neid3GqT0

— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) May 3, 2021


वे भी अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं। उन्होंने सभी पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर का दर्जा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि तभी यह निर्णय सार्थक होगा।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button