हमारे संपर्क में थे 35 विधायक,कमलनाथ चाहते तो खरीद सकते थे, पैसों की कोई कमी नहीं: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह

प्रदेश डेस्क। सीहोर सोनकच्छ से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। दरसल  सज्जन सिंह वर्मा ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस के संपर्क में बीजेपी के 35 विधायक हैं.सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ के पास बहुत संपत्ति है, वे चाहते तो 100 विधायक खरीद सकते हैं लेकिन कमलनाथ लोकतंत्र में विश्वास रखते हैं इसलिए वह खरीद-फरोख्त नहीं करते।


सीहोर में मीडिया से बातचीत करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ 2023 में फिर से जनमत लेकर आएंगे, वो चाहे तो विधायक खरीद सकते हैं लेकिन वो ऐसा नहीं करेंगे आपको बता दें कि भोपाल से आष्टा जाते समय सीहोर में हाईवे पर रुककर सज्जन सिंह वर्मा मीडिया से चर्चा कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया है। सज्जन सिंह वर्मा के बयान ने अब फिर से सियासत को गर्मा गई है।



आपको बता दें कि पिछले साल मार्च 2020 में  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व लोकसभा सांसद  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने 22 समर्थकों के साथ इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थामा था, जिसके कारण ही प्रदेश से कमलनाथ की सरकार गिरी थी। तब से ही कांग्रेस लगातार बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते रहीं हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button