स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में स्टाफ की दारू पार्टी, सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल

mp health minister liquor party

प्रदेश डेस्क। मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की गाड़ी का एक वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में मध्यप्रदेश शासन की गाड़ी के अंदर बैठकर तीन लोग देसी शराब की पार्टी करते नजर आए। वीडियो रायसेन जिले के सतलापुर थाने के पास का बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने गाड़ी में शराब पार्टी का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। हालांकि दमोह टुडे.कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

जानकारी के अनुसार रविवार को इलाके में झमाझम बारिश हुई तभी गाड़ी में सवार लोग सायरन बजाते हुए इलाके में आए। स्थानीय लोगों ने पुलिस आई होगी सोच गाड़ी को पास जाकर  देखा, देखने पर पता चला यहां तो देशी शराब की पार्टी चल रही है। गाड़ी की नेम प्लेट देखने पर पता चला की यह गाड़ी तो स्वास्थ्य विभाग की है। कार में दारू पार्टी करते मंत्री जी के स्टाफ ने लोगों को गाड़ी के पास आने से रोका और डांटकर भगा दिया। उसके बाद किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाते समय मंत्री जी के ड्राइवर से बहस होने लगी और मामला बढ़ता देख मौके से गाड़ी लेकर नौ दो ग्यारह हो गया।

MP के कैबिनेट मंत्री के स्टॉफ का जलवा तो देखिए…कोरोना कर्फ्यू में सरेआम सरकारी गाड़ी ( MP 02 AV 6452 ) में शराबखोरी…

हे "प्रभु राम" आपके राज में ये मुमकिन है ???@SatyaVijaySin20 @Yogendra_INC @BJP4MP @SINGH_SANDEEP_ pic.twitter.com/CICgu6QRVc

— Naveen Singh (@Naveenksingh007) May 31, 2021

वीडियो बना रहे स्थानीय लोगों से गाड़ी का ड्राइवर बदसलूकी भी करता दिखाई दिया लोगों ने पूछा कि यहां शराब क्यों पी रहे थे। तब ड्राईवर ने इस लोगों की चमकी दी डाली और कहा यह सरकारी गाड़ी है, इसे हाथ मत लगाना। इस सारे घटनाक्रम पर मंत्री के यहां से यह भी कहा गया है कि बारिश के दौरान स्टॉफ कुछ कर्मचारी को छोड़ने गए थे। हो सकता है कि यह घटना उसी वक्त की हो। जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो पर कांग्रेस का निशाना : 

कांग्रेस ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए सीएम शिवराज से कार्रवाई की मांग करने की मांग की है इसके साथ साथ उन्होंने सीएम से पूछा है कि क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया के डर से आप कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। 

स्वास्थ्य मंत्री @DrPRChoudhary की सरकारी गाड़ी में कोरोना खत्म करता उनका स्टाफ..

जो मंत्री कोरोना से मरते लोगों को बेड, ऑक्सीजन और इंजेक्शन उपलब्ध न करा सके, उनके स्टाफ के पास सरकारी गाड़ी में अवैध शराब वह भी लॉक डाउन में !

कुछ करो @ChouhanShivraj या @JM_Scindia का डर हैं ?

— digvijaya singh (@digvijaya_28) June 1, 2021

दिग्विजय सिंह शराबखोरी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव जी क्या आप इसको संज्ञान में लेंगे? स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी में कोरोना खत्म करता उनका स्टॉफ।

दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा कि जो मंत्री कोरोना से मरते लोगों को बेड, ऑक्सिजन और इंजेक्शन उपलब्ध न करा सके, उनके स्टॉफ के पास सरकारी गाड़ी में अवैध शराब वह भी लॉकडाउन में। उन्होंने आगे लिखा कि कुछ करो शिवराज या ज्योतिरादित्य सिंधिया का डर है? 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button