सिंधिया पहले महाराजा थे, अब वे माफिया हो गए यही तो कांग्रेस पार्टी का दोहरा चरित्र है : शिवराज सिंह चौहान

Shivraj Singh Chouhan latest news

भोपाल : मध्य प्रदेश में हाईवॉल्टेज ड्रामे के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे ही दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से सभी के बीच सांझा की है ।

— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) March 10, 2020

इसी बीच सिंधिया के कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने पूछे है कि जिस कांग्रेस पार्टी के लिए सिंधिया पहले महाराजा थे, अब वे माफिया हो गए? उन्होंने इसे कांग्रेस पार्टी का दोहरा चरित्र करार दिया है।

Shivraj Singh Chouhan: For some Congress leaders when Scindia ji was in Congress he was a Maharaja, now he is a mafia? These are their double standards pic.twitter.com/scv52qrtBW

— ANI (@ANI) March 10, 2020

इससे समय पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने उनके आवास पर जा रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस विधायकों को कर्नाटक भेजने के लिए चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की थी। उन्होंने इसके सबूत होने का भी दावा किया। दिग्विजय सिंह ने इसे मध्य प्रदेश की जनता के साथ धोखा बता दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया, क्योंकि कमलनाथ ने माफियों के के खिलाफ कार्रवाई की।  

क्या है ? मध्यप्रदेश का समीकरण 


मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीट हैं। दो विधायकों का देहांत हो चुका है। कांग्रेस पार्टी के पास 114 विधायक हैं। सरकार के लिए जरूरी आंकड़ा 115 है। कांग्रेस को चार निर्दलीय, 2 बसपा और एक सपा विधायक का समर्थन है। उसके पास कुल 121 जबकि भाजपा के पास 107 विधायक हैं।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button