शिवसेना चीफ़ महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का बड़ा ऐलान,श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये का देंगे दान

Shivsena latest news

योध्या: (महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री) और शिवसेना के अध्यक्ष  उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) आज अयोध्या के दौरे पर हैं। उन्होंने( श्री राम मंदिर) निर्माण के लिए बड़ी धनराशि की घोषणा की है। उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये का दान देने का ऐलान किया है। 

Maharashtra Chief Minister and Shiv Sena Chief Uddhav Thackeray in Ayodhya: Today, I want to announce that not from the state govt, but from my trust, I offer an amount of Rs. 1 crore. #RamTemple https://t.co/HaoGjnu7aE pic.twitter.com/LKsWY9Ab3E

— ANI UP (@ANINewsUP) March 7, 2020

मुख्यमंत्री के रूप में 100 दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे अयोध्या में दर्शन करने पहुंचे हैं। साथ में उनके बेटे और मंत्री आदित्य ठाकरे भी हैं।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर मेरे लिए सौभाग्य की बात है, मैं बार- बार अयोध्या आऊंगा। जगह मिलने पर अयोध्या में महाराष्ट्र का निर्णाण करेंगे, उन्होंने यह भी कहा कि आरती में शामिल होने की इच्छा थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से नहीं जा सकता।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं पहली बार नवंबर 2018 में अयोध्या आया था और अगली बार नवंबर में ही मुख्यमंत्री बन गया. तीसरी बार मैं यहां आया हूं। उद्धव ने कहा कि ट्रस्ट का निर्माण हो गया है।

 बैंक खाता भी खुल चुका है मुझे याद है कि बालासाहेब के समय महाराष्ट्र से शिलाएं भेजी गई हैं। मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से विनती करता हूं कि महाराष्ट्र से जो राम भक्त आएंगे उनके रहने के लिए जमीन दें। हम महाराष्ट्र भवन बनाएंगे जब भी मैं यहां आया, कुछ सफलता लेकर गया हूं, मैं फिर आऊंगा।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button