राज्यसभा में कांग्रेस सहित विपक्ष के सभी नेताओं पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोला हमला!

jyotiraditya scindia speech in rajyasabha

नई दिल्ली। भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने गुरुवार को राज्यसभा में कांग्रेस (Congress) सहित विपक्ष के सभी नेताओं पर हमला बोला है उन्होंने विपक्षी नेताओं के दौरा किए जा रहे मोदी सरकार पर हमले का जवाब देते हुए कहा कि आप सुनाने के लिए तो आ गए, लेकिन सुनने के लिए नहीं आए, अब आपको सुनना ही पड़ेगा।


एक ये लॉकडाउन था,जहां एक व्यक्ति के आह्वान और अनुरोध पर पूरे देश की जनता ने स्वेच्छा से उसका पालन किया।

एक वो लॉकडाउन था,जब 1975 में इमरजेंसी लागू की गई थी,जो देश पर थोपी गई थी और पूरे देश को जेलखाना बनाया गया था।

सत्य हमेशा सत्य होता है।श्री @JM_Scindiapic.twitter.com/J4HTmPu3HT

— Thawarchand Gehlot (@TCGEHLOT) February 4, 2021

सिंधिया ने कहा की जिस सरकार ने किसानों को लागत से डेड़ गुना MSP एमएसपी का भुगतान किया। जिस सरकार ने 2013-14 में 236 करोड़ से 40 गुना यानी 10,850 करोड़ रुपये दलहन किसानों को भुगतान किया, जिस सरकार ने किसानों के सम्मान के लिए हर साल उनके खाते में 6,000 रुपये पहुंचाया हो, जिस सरकार ने फसल बीमा योजना लागू की हो, वो सरकार आख़िर किसान विरोधी नहीं बल्कि किसानों के लिए प्रतिबद्ध है।


इसे भी पढ़े : CAG की रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा मध्य प्रदेश में हुआ टेकहोम राशन घोटाला!


26 जनवरी को हुई हिंसा पर दिया जवाब:


सिंधिया ने गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई घटना का मुद्दा उठाते हुए विपक्षी सांसदों पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि 26 जनवरी का दिन हर भारतीय के लिए गौरव का दिन होता है। 394 पुलिसकर्मियों और पत्रकारों को घायल किया।

तिरंगे को लेकर पुलिसकर्मियों को पीटा गया और कुएं में फेंका गया। राजधानी के कई हिस्सों को तहस-नहस कर दिया गया। उसके बाद भी जब सदन चलता है, तो राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार कर देश और लोकतंत्र का तिरस्कार किया जाता है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विपक्षी नेताओं की कथनी और करनी में अंतर का आरोप लगाया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारत में कोरोना प्रबंधन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सराहना की। उन्होंने कहा कि भारत का रिकवरी रेट 97 प्रतिशत है। जो विश्व में सबसे बड़ा आंकड़ा है। भारत को दूसरी लहर छू भी नहीं सकी है। नेतृत्व ने सही समय पर सही निर्णय लिया। लॉकडाउन से लाखों लोगों की जान बची। खुद कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा की संसदीय कमेटी ने भी अपनी रिपोर्ट में मोदी सरकार के प्रयासों की सराहना की है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button