भोपाल में रविवार को एक दिन का टोटल लॉकडाउन, मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर सभी सेवाएं पूरी तरह बंद

Bhopal total lockdown

भोपाल। कोरोना संक्रमण के तेज़ी से बढ़ते मामलों को देखते हुए भोपाल जिले की सभी सीमाओं को एक दिन के लिए टोटल सील कर दिया गया है। यहां रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन  यह आदेश जुलाई माह के सभी रविवार को लागू रहेंगा। 

तत्काल प्रभाव से रविवार को सुबह 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। इस दिन कोई भी संस्थान, दुकान, और अन्य सेवा प्रदाता संस्थान नहीं खुल सकेंगे ओर कोई भी व्यक्ति सड़क पर निकल नहीं सकेगा। होम डिलेवरी, पार्सल सेवाएं भी पूरी तरह से बंद रहेंगी।

Damohtoday.com - Latest Damoh News Headlines & Live Updates from Damoh
जिला कलेक्टर ने आदेश का सख्ती से पालन कराने के लिए सभी एसडीएम, तहसीलदार और पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। कोई भी व्यक्ति अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकलेगा। यह आदेश सांची पार्लर, मेडिकल स्टोर, हॉस्पिटल, इमरजेंसी सेवाओं एवं संबंधित परिवहन एवं इंडस्ट्री के संचालन संबंधित गतिविधियां राष्ट्रीय राजमार्ग एवं स्टेट हाईवे में व्यक्ति एवं वस्तु का आवागमन, परिवहन, लोडिंग-अनलोडिंग कार्य, व्यक्तियों के एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड से अपने गंतव्य स्थल तक आवागमन पर लागू नहीं होगा।

इसके अतिरिक्त, अन्य सभी संस्थान दुकान, निजी कार्यालय, आदि बंद रहेंगे। यह आदेश शव यात्रा पर प्रभावी से लागू नहीं होगा। इस आदेश का उल्लंघन करने वालों पर धारा-188 के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button