भाजपा विधायक ने मेनका गांधी को बताया घटिया महिला, कहा- ‘मैं शर्मिंदा हूं कि वे मेरी पार्टी की सांसद’ हैं जानें क्या हैं पूरा मामला?

ajay bishnoi menka gandhi

जबलपुर। पिछले दिनों जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय को घटिया कहकर सुर्खियों में आई बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ अब विरोध बढ़ता जा रहा है। अब उनके ही पार्टी के विधायक और मध्य प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रह चुके अजय विश्‍नोई ने ट्वीट कर मेनका गांधी को अपशब्द कहें हैं।


मैं शर्मिंदा हूं कि मेनका गांधी मेरी पार्टी की सांसद हैं: 


विशनोई ने  ट्वीट कर मेनका गांधी को घटिया महिला बताया। उन्होंने ट्वीटकर कहा कि ‘मैं शर्मिंदा हूं कि मेनका गांधी मेरी पार्टी की सांसद हैं’ दरअसल, शनिवार जबलपुर के पाटन से विधायक और वरिष्ठ भाजपा नेता अजय विश्नोई  मेनका गांधी पर इस तरह से भड़क गए की विवादित बयान दे डाला। विश्‍नोई ने ट्वीट कर कहा-” विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी ‘निहायत ही एक घटिया महिला है’। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है।”

विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है।

— Ajay Vishnoi (@AjayVishnoiBJP) June 26, 2021

क्या है पूरा मामला:


आपको बता दें कि 21 जून को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें मेनका गांधी और चंडीगढ़ में प्रैक्टिस कर रहे जबलपुर वेटनरी विवि में पढ़े डॉक्टर विकास शर्मा की बातचीत रिकॉर्ड हुई। डॉक्टर शर्मा के पास चंडीगढ़ की एक महिला अपने डॉग का इलाज करने के लिए गई थी। इस दौरान उसका ऑपरेशन किया गया, इसके बाद मालिक डॉग को घर ले आया, लेकिन कुछ दिन बाद ही इस डॉग के टांके टूट गए, जिसको लेकर महिला ने डॉक्टर की शिकायत मेनका गांधी से कर दी। जिसके बाद ही मेनका ने जबलपुर के नानाजी देशमुख वेटनरी विश्व विद्यालय को घटिया बताते हुए कहा कि वहां के सब घटिया डॉक्टर ही पढ़ते हैं। 


डॉक्टरों ने की FIR दर्ज करने की मांग:


मेनका गांधी इस बयान के बाद शहर में विरोध होने लगा और वेटनरी डॉक्टर्स ने मेनका गांधी को लीगल नोटिस भेजने की बात करते हुए उनपर मामला दर्ज कराने की मांग की हैं, आपको बता दें कि पिछले तीन दिन से जबलपुर में वेटनरी डॉक्टर उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि जब तक मेनका जी अपने दिए बयान पर माफी नहीं मांग लेती उनका यह विरोधी जारी रहेगा। विवि के सीनियर अधिकारियों का कहना है कि सांसद मेनका गांधी को इस तरह का बयान देना सोभा नहीं देता है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button