भाजपा में उठी शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग, इस नेत्री ने राज्यपाल से की अपील!

remove shivraj singh chouhan

प्रदेश डेस्क। कोरोना के खिलाफ आव्यवस्थाओं को लेकर पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ हैं पूरे जिलों में ज़िला अस्पताल की हालत ख़राब हो चुके हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार विपक्ष के निशाने पर रहें है। लेकिन अब उन्ही के पार्टी में ही उनके खिलाफ ही आवाज उठने लग गई है।


मुख्यमंत्री शिवराज अब अपनो के ही निशाने पर आ चुके हैं। पार्टी की एक नेत्री ने उन्हें राज्यपाल से शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग कर दी है।


fail shivraj singh

अब तक पार्टी में कई नेता अप्रत्यक्ष तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज और सरकार पर सवाल उठा रहे थे, लेकिन अब भाजपा की एबीवीपी की ईकाई के पूर्व प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी ने खुले तौर पर शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री पद से हटाने की राज्यपाल से अपील की है और कैलाश विजयवर्गीय या विष्णु दत्त शर्मा को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है। 


Shreshtha Joshi MP
श्रेष्ठा जोशी

आपको बता दें कि श्रेष्ठा जोशी इससे पहले भी सुर्खियों में आ चुकी है इससे पहले तकरीबन 2 साल पहले जब उन्होंने ग्रामीण इलाके के एक बीजेपी कार्यकर्ता से तू तड़ाक करते हुए गालियां देती हुई खरी खोटी सुनाई थी। यह ऑडियो वायरल होने के बाद उन्हें एबीवीपी के प्रदेश मंत्री के पद से हटा दिया था।


हालाकि श्रेष्ठा ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट को हटा दिया है। अब केवल मुख्यमंत्री शिवराज को पद से हटाने वाला ही पोस्ट उनके अकाउंट पर मौजूद हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button