भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे इंदौर साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा सत्ता जाने के बाद छटपटा रही है कांग्रेस

jyotiraditya scindia in Indore
राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (फ़ोटो- ट्विटर)

इंदौर। राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की सत्ता जाने के बाद कांग्रेस छटपटा रही है। मैंने और मेरे साथी विधायकों ने अंतरात्मा की आवाज सुनकर कांग्रेस पार्टी छोड़ी है।


कांग्रेस में काबिलियत की कद्र नहीं है। 15 महीने की कांग्रेस सरकार में भारी भ्रष्टाचार हुआ है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कुर्सियां आती हैं जाती हैं हमें जनता का दिल जीतना सबसे बड़ी बात होती है। 
जिस तरह से मेरी दादी और पिता ने सदैव सत्य के मार्ग पर चलते हुए जनता जनार्दन की सेवा की है, उसी प्रकार मैं भी सदैव सत्य के झंडे को ऊँचा रखते हुए, जनहित के लिए निरंतर कार्य करता रहूँगा I pic.twitter.com/cg4DMRYIvc

— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) August 17, 2020

यहां वे आज पूर्व सांसद और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन अर्थात ताई ओर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय यानी भाई सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के घर जाएंगे और आगे की रणनीति पर मुलाकात करेंगे. इसके अलावा सांवेर विधानसभा के लिए अपने करीबी मंत्री तुलसी सिलावट की जमीन मजबूत करने स्थानीय कार्यकर्ताओं से भी बातचीत करेंगे।


सिंधिया के दौरे पर कांग्रेस नेताओं ने काले झंड़े दिखाकर विरोध करने की तैयारी की थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button