भाजपा की लाशों पर राजनीति,सच्चाई छिपा रही सरकार पूर्व सीएम कमलनाथ का शिवराज सरकार बड़ा आरोप

kamalnath target cm shivraj on corona pandemic
पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (फाइल फ़ोटो)

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोविड-19 से मचे हाहाकार के चलते पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने आरोप लगाया की प्रदेश में कोई ऐसा हॉस्पिटल नहीं है जहां दवाई, इंजेक्शन, ऑक्सीजन, एंबुलेंस और बेड की सुविधा हो. कमलनाथ ने कहा- सीएम ये कहकर झूठ बोल रहे की कि प्रदेश में सबकुछ पर्याप्त है।

कमलनाथ ने आगे कहा कि पिछले तीन महीने से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया कोविड की दूसरी लहर के लिए सतर्क कर रही थी। इसके बावजूद कोरोना के खिलाफ जंग के लिए सरकार की ओर से कोई तैयारी नहीं की गयी है और अब कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे है। 

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने आगे कहा कि भाजपा लाशों पर राजनीति कर रही है. उन्हें लगता है कि वो सच्चाई छिपाकर कोरोना महामारी को रोक लेंगे मगर ऐसा होगा नहीं. मैं सीएम शिवराज को सलाह देता हूं कि वो हेलीकॉप्टर से हर जिले का दौरा करें. मैं अपनी क्षमतानुसार उनका पूरा सहयोग करूंगा. मैंने प्रदेश का कोटा बढ़ाने के लिए इंजेक्शन कंपनियों से भी बात की है। 

Watch : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की ऑनलाइन पत्रकार वार्ता..! https://t.co/Ph11CDc6Kf

— MP Congress (@INCMP) April 29, 2021

पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज ऑनलाइन पत्रकार वार्ता आयोजित कर पत्रकारों के सवालों के जबाव देते हुए। शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। आपको बता दें राज्य सरकार समेत केन्द्र की मोदी सरकार पर लगातार कोरोना के आंकड़ों को छिपाने का आरोप लग रहा। दिनों दिन बढ़ती मौत की संख्या से हर कोई बाकिफ़ है। तेजी से बढ़ते संक्रमण पर राज्य सरकार भले ही तमाम दावे कर रही हो पर हालात कुछ ओर हीं है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button