भगवान श्री राम पर ज्ञान देकर बुरे फंसे कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ, बीजेपी ने साथा निशाना!

nakulnath ram mandir


भोपाल। एक तरफ़ कांग्रेस राम नाम की माला जपने मे लगी हुई है, वहीं उनके सांसद को भगवान् राम के बारे में कोई ज्ञान नहीं है, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बेटे और  छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुल नाथ का इन दिनों एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो कह रहे हैं कि वनवास के दौरान भगवान राम ने पेंच के जंगल (अब पेंच नेशनल पार्क) में काफी साल रहे थे। हनुमान जी ने भी सौंसर के जाम सावली में पीपल के पेड़ के नीचे बैठकर वानर सेना के साथ लंका विध्वंस की रणनीति बनाई थी।

दरअसल, गुरुवार को छिंदवाड़ा के चांद में राम कथा के समापन कार्यक्रम में पहुंचे सांसद नकुल नाथ ने भगवान श्री राम और रामायण से जुड़े संस्मरण सुनाते हुए राम नाम में डुबकी लगाने में इतने खो हो गए कि भगवान राम के छिंदवाड़ा से जुड़े होने का अपनी कथा सुनाने लगे।

बीजेपी ने बताया बाप बेटे अज्ञानी:


नकुलनाथ के इस बयान को लेकर भाजपा मुद्दा बना लिया।भाजपा कें पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह ने नकुल के इस बयान पर तीखी आलोचना करते हुए कहा कि कमलनाथ और नकुलनाथ को रामायण के विषय में कोई ज्ञान नहीं है। जब किसी विषय में जानकारी नहीं है तो बिलकुल भी नहीं बोलना चाहिए।

राम का अस्तित्व नकारने वाली कांग्रेस वोट के चक्कर में भगवान श्री राम के जयकारे लगा रही है। इसके लिए उनका स्वागत है लेकिन भगवान से जोड़कर झूठी कहानी बताना राम द्रोह है, अपराध है, इसके लिए नकुलनाथ के साथ-साथ कमलनाथ को इसपर भी माफी मांगनी चाहिए।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button