परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत हुए कोरोना पॉजिटिव

mp transfer minister corona postive
मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत 

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) गुरुवार को कोरोना पाजिटिव (Corona Postive) आए हैं। उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद वह भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। मंत्री गोविंद राजपूत ने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उन्हें कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं हैं। उन्होंने संपर्क में आये लोगों से भी कोरोना जांच कराने की अपील की हैं। 


कल मैंने कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है, जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं सभी से अपील है कि अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाये!@JM_Scindia @ChouhanShivraj @vdsharmabjp @JPNadda @SuhasBhagatBJP @narendramodi @AmitShah @BJP4India @BJP4MP pic.twitter.com/NO3s6zhLZv

— Govind Singh Rajput (@GSRajput_18) April 1, 2021


दमोह की चुनावी सभा में शामिल हुए थे गोविन्द सिंह:


अपको बता दें कि मंत्री गोविन्द सिंह 30 मार्च को दमोह उपचुनाव की एक सभा में भी शामिल हुए थे। जबकि इसी सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। इधर, गोविंद सिंह राजपूत के इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी संक्रमण का खतरा लग रहा है।  यह भी बताया जा रहा है कि वे इन कार्यक्रमों में कई बार बगैर मास्क के भी देखे गए थे।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button