देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के आरोपी गोविंद सिंह की दो दिन की पुलिस रिमांड खत्म भेजा गया जेल

govind singh parihar
आरोपी गोविंद सिंह (File Photo)


दमोह। हटा के बहुचर्चित कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में आरोपी BSP विधायक के पति गोविंद सिंह (Govind Singh) की कोर्ट से मिली दो दिन कि पुलिस रिमांड खत्म हो गई। मंगलवार को हटा (SDOP) एसडीओपी भावना दांगी के नेतृत्व में हटा थाना पुलिस (Hatta Police) की सुरक्षा में गोविंद सिंह परिहार को कोर्ट में प्रथम न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था।


इस मामले में तीन घंटे सुनवाई करते हुए मजिस्ट्रेट शैलेंद्र उइके ने गोविंद सिंह परिहार का जेल वारंट जारी कर हटा उप जेल भेज दिया है  इसके बाद नियत तारीख तय कर 8 अप्रैल को गोविंद सिंह परिहार को एडीजे कोर्ट में पेश करने के निर्देश भी न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दिए हैं।


इससे पहले गोविंद सिंह को कोर्ट में शाम 3.40 बजे पेश किया गया और शाम 7 बजे तक कोर्ट में सुनवाई चलती रही। एडीपीओ लखन सिंह भवेदी ने बताया कि दो दिन की रिमांड खत्म होने के बाद गोविंद सिंह को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां पर सुनवाई पूरी होने के बाद जेल भेजा गया है। इससे पहले गोविंद सिंह को हटा थाना से सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी एमएलसी हुई। उसके बाद पुलिस कोर्ट लेकर पहुंचीं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button