दमोह उपचुनाव से पहले दो फाड़ हुई भाजपा, जयंत मलैया के समर्थकों ने लगाए नारे!

jayant malaiya damoh bjp


दमोह। Damoh By Election 2021: विधानसभा उपचुनाव से पहले दमोह भाजपा में फूट अब खुलेआम दिखाई दे रही है। कांग्रेस विधायक के पद इस्तीफे से खाली हुई दमोह विधानसभा सीट पर जल्द ही उपचुनाव होगें जिसे लेकर 35 वर्षों से दमोह (Damoh) की राजनीति में रहे बीजेपी नेता ओर पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया (Jayant Malaiya) टिकट की दावेदारी ठोक रहे हैं। 


वहीं राहुल सिंह लोधी (Rahul Singh Lodhi) पहले से ही कह रहे हैं कि हम दमोह से ही चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में मलैया समर्थक अब खुलकर मैदान में आ गए हैं। इसकी झलक कल दिखाई दी जहां कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह दमोह पहुंचे ओर यहां बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया बता दे कि भूपेन्द्र सिंह को दमोह विधानसभा उपचुनाव (Damoh By Election) का प्रभारी नियुक्त किया गया है।


damoh by election 2021

यहां वे आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा करने आए थे इसी दौरान मलैया समर्थकों ने जयंत मलैया जिन्दाबाद के नारे लगा दिए ओर दमोह से उनको प्रत्याशी बनाए जाने को मांग की दरसअल दमोह के कद्दावर बीजेपी नेता के समर्थकों को यह रास नहीं आ रहा है कि एक तो राहुल सिंह बीजेपी में शामिल हुए वहीं उन्हें वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कारपोरेशन का चेयरमैन बनाया है ओर अब दमोह से बीजेपी उन्हें उमीदवार बना रहीं हैं। 


इसी कारण ही मलैया समर्थक इसका खुलकर विरोध कर रहे है। साथ ही यह साफ़ हो गया है कि उनके समर्थक भी यह चाहते हैं कि विधायक के रूप में केवल जयंत मलैया ही चाहिए। कोई दल बदलू नहीं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button