ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा छोड़ने की खबरों को किया ख़ारिज, जानिए सच?

Jyotiraditya Scindia dismissed the news of leaving the BJP
Jyotiraditya Scindia / File Photo

भोपाल (स्टेट ब्यूरो) | ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिनमें उनको भारतीय जनता पार्टी  छोड़ने का दावा किया जा रहा था। भाजपा नेता ने यह साफ़ किया है कि झूठी खबर तेजी से फैलती हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों में कोई भी सच्‍चाई नहीं है। 

Sadly, false news travels faster than the truth.

— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) June 6, 2020

आपको बता दे, ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल के एक स्क्रीनशॉट के आधार पर यह दावा किया जा रहा था की सिंधिया बीजेपी छोड़ने का मन बना रहे हैं।

वायरल पोस्‍ट में यह दावा किया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के अपने ट्विटर प्रोफाइल से ‘बीजेपी नेता’ नाम हटा लिया है। हालांकि, सच्‍चाई यह है कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कभी अपने ट्विटर प्रोफाइल में बीजेपी नेता लिखा ही नहीं है। इतना ही नहीं, जब वह कांग्रेस पार्टी में थे, तब भी कभी ‘कांग्रेस नेता’ नहीं लिखा था। इस की जानकारी ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के एक प्रशंसक ने भी की है, जिन्‍होंने खुद रीट्वीट भी किया है।

श्री @JM_Scindia जी के बारे में मीडिया में चल रही खबरें पूरी तरह से निराधार है। सिंधिया जी ने अपने टि्वटर बायो में कोई चेंज नहीं किया है, पहले भी उनके बायो में क्रिकेट प्रेमी और जनसेवक ऐड था और आज भी वही है। pic.twitter.com/TC23ZD1oKR

— Krishna Rathore (@ScindiaT) June 6, 2020

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इसी साल कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं। सिंधिया के साथ उनके 22 समर्थक विधायक भी इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए थे। इन विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर गई थी। कांग्रेस के इन 22 विधायकों के इस्तीफे से खाली हुईं सीटों समेत 24 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होने वाले हैं।

दमोह जिले  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक लाइक और ट्विटर  पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार  पर फॉलो करें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button