ज्योतिरादित्य सिंधिया अब 12-13 मार्च को बीजेपी में शामिल होंगे,भोपाल में भव्य स्वागत होगा!

jyotiraditya scindia bjp
Photo : The Real Bharat


भोपाल: मध्य प्रदेश में जारी सियासी खेल जारी है. ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस का हाथ छोड़ चुके हैं, सिंधिया का कांग्रेस से इस्तीफे के बाद क्लीयर हो चुका है कि अब वो बीजेपी का दामन थामेंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंगलवार शाम बीजेपी मे शामिल होने की हलचल के बीच खबर चल रही थी लेकिन अब, 12-13 मार्च को बीजेपी में शामिल होंगे।

सूत्रों के हवाले से यह भी खबर मिली कि सिंधिया दिल्ली में नहीं बल्कि भोपाल में बीजेपी में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि सिंधिया दिल्ली से ग्वालियर जाएंगे इसके बाद (12-13 मार्च) को भोपाल में बीजेपी में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी छोड़ी तो मध्यप्रदेश में हड़कंप मच गया है. सिंधिया के इस्तीफे के बाद कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी इस्तीफे दे दिए. जिससे कमलनाथ सरकार खतरे में आ गई है. सिंधिया के बगावती तेवर के बाद मध्य प्रदेश की कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिरने की कगार पर है।

वहीं अब कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे की मूल प्रति बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष एन.पी. प्रजापति को सौंपी है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह कांग्रेस के 19 विधायकों के इस्तीफों की मूल प्रतियां विधानसभा अध्यक्ष को सौंपी।

भूपेंद्र सिंह ने मीडिया में बताया है कि मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, प्रद्युम्न सिंह तोमर, इमरती देवी, तुलसी सिलावट, प्रभुराम चौधरी, महेंद्र सिंह सिसौदिया के अलावा विधायक हरदीप सिंह डंग, जसपाल सिंह जज्जी, राजवर्धन सिंह, ओपीएस भदौरिया, मुन्ना लाल गोयल, रघुराज सिंह कंसाना, कमलेश जाटव, बृजेंद्र सिंह यादव, सुरेश धाकड़, गिरराज दंडौतिया, रक्षा संतराम सिरौनिया, रणवीर जाटव, जसवंत जाटव के इस्तीफे दिए हैं. इन सभी विधायकों के इस्तीफे पर उनके हस्ताक्षर हैं मौजूद है!
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button