ग्वालियर: बस और आटो की टक्कर में दस की मौत कई घायल

gwalior bus accident

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में आज सुबह बस और आटो के बीच हुई जबर्दस्त भिडंत में आटो सवार दस लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार मुरैना की ओर जा रहे आटो की टक्कर सामने से आ रही एक बस से हो गयी। इस हादसे में आटो सवार दस लोगों की मौत हो गयी है, जबकि तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गा है। मृतकों में नौ महिलाएं एवं एक पुरुष शामिल है।


वहीं इस दुखद हादसे में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त कि है। चौहान ने ट्वीट कर कहा ‘ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने से बहुत दुःख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। मैं और प्रदेश की जनता दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ है। वे स्वयं को अकेला ना समझें।


मुख्यमंत्री ने कहा ‘प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जायेगी।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button