क्या मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने की हो रही है तैयारी? जानें क्या सच्चाई!

shivraj singh chouhan change cm of mp

भोपाल। मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को बदलने की खबरे फैलाई जा रही हैं। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भाजपा आलाकमान के खुश नहीं होने और उनकी जगह नए सीएम लेने की अटकलों पर पार्टी के दो नेताओं की ओर से स्पष्टीकरण आया है। 


भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि राज्य में सरकार पूरी तरह से स्थिर है और शिवराज सिंह को बदलने की बात में कोई भी सच्चाई नहीं है, तोमर ने यह भी कहा कि बीजेपी अपने सीएम को लेकर फैसला लेगी, कांग्रेस को इसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।



वही कांग्रेस के कुछ नेताओं की ओर से यह दावा किया जा रहा है कि कि बीजेपी आलाकमान शिवराज सिंह चौहान से खुश नहीं है और उनकी जगह किसी और प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। हालाकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी ऐसी ही बात कही जा रही है, लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है इसपर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।


सोमवार को ग्वालियर पहुंचे और मुरैना से सांसद और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से इस बारे मे मीडिया से बातचीत में तोमर ने कहा, कि राज्य सरकार में कोई अस्थिरता नहीं है. मप्र सरकार ने भी कोरोना के हालात को बखूबी संभाला है। अगर काग्रेस की ओर से नेतृत्व परिवर्तन की बात हो रही है, तो मैं कहना चाहता हूं कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और बीजेपी तय करेगी कि मुख्यमंत्री कौन होगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस को इस बारे में बात करने या बयान जारी करने का कोई अधिकार नहीं है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button