कैबिनेट विस्तार की आहट के बीच बुधवार को पीएम मोदी से मिलेंगे सीएम शिवराज, इन मुद्दों पर होगी बात!

cm shivraj meet pm modi

भोपाल। केंद्रीय कैबिनेट (Modi Cabinet Expansion News) की विस्तार करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) लगातार बीजेपी के बड़े नेताओं से मिल रहे हैं। जहां हाल ही में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद अब बुधवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने पीएम मोदी मिलेंगे। 


सीएम ऑफिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज पीएम को कोरोना को लेकर प्रदेश में अभी तक किए गए तमाम तरह के प्रयासों की जानकारी देंगे। साथ ही प्रदेश में अभी कोरोना के क्या हालात हैं और वैक्सीनेशन क्या स्थिति है। उसकी भी जानकारी देंगे। सीएम शिवराज कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों पर भी पीएम से चर्चा करेंगे। इसके अलावे भी कुछ महत्वपूर्ण विषयो पर बातचीत होगी।



कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि पीएम के साथ अगामी कैबिनेट विस्तार को लेकर भी शिवराज की चर्चा होगी। एमपी से भी कैबिनेट में शामिल होने के लिए कई दावेदार हैं। प्रबल दावेदार बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं। सिंधिया हाल ही में भोपाल दौरे पर भी आए थे और सीएम शिवराज से मुलाकात की थी।


इसके अलावे एमपी में मंडल और निगम अध्यक्षों की नियुक्तियों में पेंच फंस रहा है। सिंधिया अपने समर्थकों के लिए अच्छी-खासी हिस्सदारी चाहते हैं। भोपाल में मैराथन बैठक के बाद भी इस पर सहमति नहीं बनी है। सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी के साथ इन मुद्दों पर भी शिवराज चर्चा कर सकते हैं। इसके साथ ही दिल्ली में कुछ अन्य बड़े नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button