कांग्रेस के 200 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए, कांग्रेस पार्टी में मची खलबली कमलनाथ बोले – सोशल डिस्टेंसिंग कहा गई?

mp bjp latest news
भाजपा कार्यालय भोपाल

भोपाल | मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा कार्यालय में शनिवार को कांग्रेस के दो सौ से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस आयोजन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न किए जाने का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सवाल उठाया दिया उन्होंने कहा की क्या सारे नियम कायदे गरीबों के लिए ही हैं?

क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ़ ग़रीबों , आमजन के लिये है , आपकी पार्टी के नेताओ पर यह नियम लागू नहीं होते है ?
क्या इसके दोषियों पर आमजन की तरह ही कार्यवाही होगी ?
3/3

— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) May 23, 2020

mp bjp latest news
शामिलत हुए कार्यकर्ता

कमलनाथ ने आगे कहा कि, ‘क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ गरीबों, आमजन के लिए हैं? आपकी पार्टी के नेताओं पर यह नियम लागू नहीं होते? क्या इसके दोषियों पर आमजन की तरह ही कार्रवाई होगी।

वही आपके भाजपा कार्यालय में आज लॉकडाउन में आपकी व अन्य ज़िम्मेदार भाजपा नेताओ की उपस्थिति में एक भीड़भरा कार्यक्रम आयोजित होता है , नियमो का जमकर मखौल उड़ता है , सोशल डिस्टन्सिंग का ज़रा भी पालन नहीं होता है ?
इसके पूर्व भी ऐसा कई बार हो चुका है।
2/3

— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) May 23, 2020

भाजपा (BJP) के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में सांची विधानसभा और रायसेन नगर ग्रामीण के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी शनिवार को भाजपा में शामिल हुए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने उनका स्वागत कर पार्टी की विधिवत सदस्यता दिलाई. इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी एवं रामपाल सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहें।

दमोह जिले  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार पर फॉलो करें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button