उपचुनावों से पहले “कमलनाथ के गढ़” में बड़ी सेंध: नकुलनाथ के सांसद प्रतिनिधि भाजपा में हुए शामिल

nakulnath bjp join

प्रदेश डेस्क। मध्य प्रदेश होने वाले आगामी विधानसभा उपचुनाव और नगरीय निकाय चुनावों से पहले एमपी कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ के गढ़ में ही अब सेंध लगा दी है। खबर के मुताबिक़ छिंदवाड़ा से सांसद और कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के प्रतिनिधि सौरभ ठाकुर कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हो गए हैं। 


उन्होंने मंगलवार को BJP प्रदेश कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। छिंदवाड़ा जिला महामंत्री एवं युवा कांग्रेस के जिला प्रभारी रहें सौरभ ठाकुर  ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वं सांसद वीडी शर्मा ने उन्हें पार्टी मैं शामिल किया। ठाकुर ने बताया की उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  के कार्यों और BJP की रीति नीति से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

आज कांग्रेस जिला महामंत्री एवं छिंदवाड़ा सांसद प्रतिनिधि श्री सौरभ ठाकुर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सौरभ जी का भाजपा परिवार में स्वागत है। pic.twitter.com/1JPOTJZlzM

— VD Sharma (@vdsharmabjp) June 22, 2021


वही, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जिला महामंत्री एवं छिंदवाड़ा सांसद प्रतिनिधि सौरभ ठाकुर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सौरभ जी का भाजपा परिवार में स्वागत है। प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने कहा कि  छिंदवाड़ा में सांसद प्रतिनिधि सौरभ ठाकुर कांग्रेस छोड़कर आज बीजेपी परिवार में शामिल हुए। प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है।


आपको बता दे कि कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा से इकलौते कांग्रेस के सांसद है। आगामी चुनावों से पहले कांग्रेस के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, सुश्री कविता पाटीदार,सरतेन्दु तिवारी, हरिशंकर खटीक, पूर्व मंत्री व विधायक संजय पाठक, छिंदवाड़ा जिला अध्यक्ष  विवेक साहू, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष  वैभव पंवार आदि उपस्थित थे।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button