इंदौर: युवक ने ऐप पर ऑर्डर किया उपवास तोड़ने के लिए पनीर और मिला चिकन

orders paneer on app to break fast, gets chicken

इंदौर। फूड डिलीवरी ऐप ‘स्विगी’ पर सोमवार को इन्दौर के युवक सोनू शर्मा ने शाकाहारी व्यंजन ऑर्डर किया जिसके बदले युवक को शाकाहारी भोजन की जगह मांसाहारी व्यंजन डिलेवर कर दिया गया जिसको लेकर युवक ने ट्वीट कर इसकी जानाकारी सांझा किया और कहा “आज एक ब्राह्मण का धर्म भृष्ट हो गया। ‘स्विगी’ द्वारा Fasoos से पनीर टिक्का व्रैप आर्डर किया गया लेकिन पनीर की जगह Faasos द्वारा ग्राहक को “चिकन” व्रैप डिलिवर किया गया. मुझे शिकायत करनी है मुझे बहुत ठेस पहुँची  हैं।” हालांकि स्विगी ने माफी मांगी है लेकिन शर्मा खुश नहीं हैं।

इंदौर के मारीमाता इलाके के निवासी, सोनू शर्मा ने पैकेट और बिल की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं, बिल में साफ देखा जा सकता है की युवक ने Swiggy से एक मसाला पनीर टिक्का रैप और एक कोल्ड ड्रिंक ऑर्डर किया था। स्विगी ने अपने कस्टमर सपोर्ट हैंडल के माध्यम से उनके ट्वीट का जवाब दिया: “हाय सोनू, आपको जो कुछ भी करना पड़ा उसके लिए हमें वास्तव में खेद है। यह निश्चित रूप से उस तरह का अनुभव नहीं है जैसा हम आपके साथ चाहते है।”

आज एक ब्राह्मण का धर्म भृष्ट हो गया ।।#Swiggy द्वारा #faasos से पनीर टिक्का व्रैप आर्डर किया गया लेकिन पनीर की जगह @faasos द्वारा ग्राहक को “चिकन” व्रैप डिलिवर किया गया ।। मुझे शिकायत करनी है ।। मुझे बहुत ठेस पहुँची है 🙄☹️😔@faasos@swiggy_in@fssaiindia@WHO@foodsuppliesmp pic.twitter.com/55DeTwecAW

— kAUsHiK G .. (@Sonukaushik2013) June 25, 2021

इसके बाद एक और ट्वीट किया गया: “उन्हें एक गलत आदेश दिया गया था, और हम आपकी धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे। हमें समय दें ताकि हम मामले की जांच कर सकें।”

शर्मा ने मिडिया को बताया, “मैंने पैकेट खोलने के बाद ही महसूस किया था कि यह पनीर नहीं है, बल्कि चिकन है। मैं उपवास कर रहा था, और उपवास तोड़ने के लिए मैंने पनीर टिक्का व्रैप मंगवाने का सोचा और Swiggy से ऑर्डर किया। जिसके बाद मुझे “चिकन” व्रैप डिलिवर कर दिया गया। मैंने अपना ब्राह्मणधर्म खो दिया है। मुझे समझ में नहीं आता कि वे शाकाहारी और मांसाहारी भोजन को कैसे मिला सकते हैं।”

उन्होंने कहा कि रेस्तरां ने उन्हें पूर्ण धनवापसी की पेशकश की।  “मुझे धनवापसी नहीं चाहिए। मैं इस मुद्दे को आगे बढ़ाने जा रहा हूं, ”

रेस्तरां ने कहा कि यह डिलीवरी बॉय द्वारा एक नासमझी प्रतीत होती है। “ऐसा लगता है कि एक ही क्षेत्र के कई ऑर्डर में मिलावट है, और डिलीवरी बॉय ने ग्राहक को गलत ऑर्डर दिया होगा। हम मामले की जांच कर रहे हैं।” वहीं स्विगी के एक अधिकारी ने टीओआई को बताया, “हम इस मुद्दे को सुलझाने के लिए ग्राहक के साथ लगातार संपर्क में हैं।”

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button